'तुम्हारा बेटा हमारी हिरासत में है'

Youth India Times
By -
0
व्यापारी को कराची से आई कॉल; मचा हड़कंप
Meerut News: मेरठ के एक हैंडलूम व्यापारी को पाकिस्तान से कॉल आई है। कॉल करने वाले ने जिस अंदाज में बात की, उसने परिवार दहशत में है। फोन करने वाले ने कहा, 'तुम्हारा बेटा हमारी हिरासत में है।' व्यापारी ने सवाल जवाब किए तो फोन कट हो गया। व्यापारी ने बेटे से संपर्क साधा। फोन पर बात करने के बाद परिवार ने राहत की सांस ली। मयूर विहार शास्त्रीनगर निवासी हरीश खट्टर हैंडलूम कारोबारी हैं। 26 तारीख को उनके फोन पर व्हाट्सअप कॉल आई। फोन करने वाला बोला, 'हमने चार लोगों को उठाया है, जिनमें से एक उनका बेटा है।' हरीश कुछ बोलते, वह व्यक्ति बोला कि क्या नाम है तुम्हारे बेटे का? हरीश ने कहा कि जब आपको पता है वह मेरा बेटा है तो नाम क्यों पूछ रहे हो?
हरीश ने कॉल की जांच की तो पता चला कि कॉल कराची से की गई थी। नंबर की डीपी पर एक पुलिस अधिकारी का फोटो लगा था। उन्होंने घर के नंबर से बेटे सयंम को फोन मिलाया। मेरठ के एक मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई कर रहे बेटे संयम की आवाज सुनकर हरीश ने राहत की सांस ली। इस प्रकरण के बाद से पूरा परिवार डरा हुआ है।
हरीश ने बताया कि दस दिन से उनके साथ अलग अलग घटना घट रही हैं। कुछ दिन पहले बात करते करते उनका फोन अचानक बंद हो गया। दोबारा बूट हुआ तो सारे नंबर उड़ गए। एक रिश्तेदार ने फोन कर हरीश को बताया कि उनका फोटो लगी आईडी से कोई रुपये मांग रहा है। इसके बाद रिश्तेदारों के धड़ाधड़ फोन आने लगे। उन्होंने पहले कोतवाली थाने और फिर साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)