आजमगढ़: तीन राज्यों में प्रचण्ड जीत पर जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण पाल और सूरज श्रीवास्तव ने जनता को दी बधाई

Youth India Times
By -
0
कहा यह ऐतिहासिक जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऊपर जनता के अटूट विश्वास की जीत है
आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी द्वारा जिला कार्यालय पर मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत का ढोल नगाड़े आतिशबाजी और एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जस्न मनाया गया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर श्रीकृष्ण पाल और लालगंज जिलाध्यक्ष सूरज कुमार श्रीवास्तव आजमगढ़ जिला प्रभारी अशोक सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष नीलम सोनकर मौजूद रहे।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर श्रीकृष्ण पाल ने कहा कि मध्य प्रदेश राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उपर जनता के अटूट विश्वास की जीत है जो लगातार बढ़ती जा रही है।
प्रधानमंत्री मंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने जो वादे किए उसे पूरा करने का काम किया। जिससे जनता का विश्वास नरेन्द्र मोदी और भाजपा की डबल इन्जन की सरकारों पर और अधिक बढ़ा है। 2024 लोकसभा चुनाव से पूर्व का यह सेमीफाइनल भाजपा ने प्रचण्ड बहुमत से जीत है । विपक्ष के झूठ की जनता ने हवा निकाल दी है
इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय , हरिवंश मिश्रा, विनोद उपाध्याय, ब्रजेश यादव, संचिता श्री चौहान,रविशंकर तिवारी, आनन्द सिंह विवेक निषाद, राजीव शुक्ला समेत लालगंज और आजमगढ़ के सैकड़ों कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)