आजमगढ़: हत्या के मामले का सनसनीखेज खुलासा

Youth India Times
By -
0
जिन्दा मिली मृतका, मां लेकर पहुंची थाने
दहेज के लिए हत्या कर लाश गायब करने का लगाया था आरोप
आजमगढ़। जनपद पुलिस ने एक हत्या के मामले का सनसनीखेज खुलासा करते हुए घटना का अनावरण कर दिया। मामले में मां द्वारा यह आरोप लगाया गया था कि दहेज के लिए उसकी बेटी की हत्या कर शव को ससुराल वालों ने गायब कर दिया। मामले में कोर्ट के आदेश पर ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा बिलरियागंज थाने में दर्ज किया गया।
बताते चलें कि 28 अगस्त 2023 को रेहाना पत्नी शमसुद्दीन निवासी नई बाजार नसीरपुर थाना बिलरियागंज ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र देकर यह आरोप लगाया था कि उसकी पुत्री आशिया जिसकी शादी पांच माह पूर्व शेरा उर्फ सलीम से हुई थी। आशिया के पति शेरा उर्फ सलीम, ससुर जमील, सास परमरी, ननदे रोमा, शेरा द्वारा दहेज में मोटर सायकिल पल्सर की मांग करने व कम दहेज के लिए प्रताड़ित करने व दहेज की मांग को लेकर आशिया को 27 अक्टूबर 2022 को हत्या करके लाश गायब कर दिया गया। मामले में कोर्ट के आदेश पर बिलरियागंज थाने में शेरा उर्फ सलीम पुत्र जमील पति, जमील पुत्र अज्ञात ससुर, परमरी पत्नी जमील सास, रोमा ननद, शेरा ननद पुत्रीगण जमील साकिनान ग्राम खोजापुर थाना सिधारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।
मामले की विवेचना क्षेत्राधिकारी सगड़ी द्वारा की जा रही थी जिनके निर्देशन में आशिया की जानकारी करने का प्रयास सर्विलांस सेल के माध्यम से किया गया तो आशिया के गुजरात राज्य में होने की जानकारी मिली। जिसके लिए थाना स्थानीय से एक टीम गठित कर उप निरीक्षक योगेन्द्र प्रसाद को हमराहियों के साथ गुजरात भेजा गया। आशिया को पुलिस द्वारा खोजबीन की जानकारी होने पर वह वहां से भागकर अपने घर कस्बा बिलरियागंज आ गयी। जिसे लेकर आज 17 दिसम्बर को उसकी मां रेहाना थाना बिलरियागंज आयी। उसकी मां ने थाने में बताया कि मेरी पुत्री लगभग एक साल पहले कही चली गयी थी मुझे इसकी जानकारी नहीं थी तो मैंने हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था। अब वह कल शाम को घर वापस आयी हैं तो मैं उसको लेकर थाने आयी हूं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)