एक बार थाने आ जाओ प्रधान जी... मुकदमे में 452-453 सब लिखवा देंगे

Youth India Times
By -
0

दरोगा का ऑडियो वायरल
बरेली। बदायूं के मूसाझाग थाने में तैनात एक दरोगा का ऑडियो वायरल हो रहा है। ऑडियो में दरोगा एक ग्राम प्रधान से कह रहा है कि एक बार थाने आ जाओ। चाहे किसी से तहरीर भिजवा दो। इस पर प्रधान कहता है कि एफआईआर में 452 जरूर लिखवा दें। इस पर दरोगा कहता है कि तहरीर तो भिजवा दो, 452-453 सब लिखवा देंगे।
मामला थाना क्षेत्र के एक गांव का है। बताते हैं कि यहां दो पक्षों में रुपये के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया था। इस मामले में एक पक्ष ने एफआईआर दर्ज करा दी। दूसरा पक्ष भी एफआईआर दर्ज कराना चाहता है। उसकी गांव के प्रधान ने सिफारिश की। उसने दरोगा से एफआईआर दर्ज कराने को कहा था। दरोगा ने मोबाइल फोन पर प्रधान को कॉल करके थाने आने को कहा लेकिन उसने मना कर दिया।
इस पर दरोगा बोला किसी से तहरीर ही भिजवा दो। एफआईआर दर्ज करवा देंगे। दोनों के बीच बातचीत की यह ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है। इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह ने ऑडियो की जानकारी होने से इन्कार किया है। उन्होंने बताया कि संबंधित गांव की एक एफआईआर दर्ज हुई है। मामला क्या है, इसका पता कराएंगे।
सीओ उझानी शक्ति सिंह ने बताया कि ऑडियो मैंने नहीं सुनी है। ऑडियो सुनने के बाद और मामले की जानकारी करने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिर भी मामले की जांच कराएंगे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)