बदमाशों ने युवक को दरवाजे पर मारी गोली, मौके पर ही मौत

Youth India Times
By -
0
बारात से घर वापस आते समय रात के एक बजे हुई घटना
रिपोर्ट-संजीव राय
मऊ। चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के असलपुर गांव में मंगलवार की देर रात करीब 1 बजे बारात से घर वापस जा रहे 24 वर्षीय युवक को तीन अज्ञात बदमाशों ने घर के पास गोली मार दी। जब तक गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे थे और घायल को अस्पताल ले जाने की तैयारी करते तब तक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।
रात 1 बजे हुई इस घटना से पूरे गांव में अफरा तफरी का माहौल मच गया। घटना के बाद हमलावर अंधेरे का लाभ उठाते हुए मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंची और पूरे गांव में छानबीन में जुटी रही। हालांकि देर सुबह तक हत्या करने वालों का कोई सुराक नहीं मिल सका। असलपुर गांव निवासी 24 वर्षीय सौरभ सिंह पुत्र सुरेश सिंह मुन्ना मांगलिक कार्यक्रम से होकर करीब 1 बजे अपने घर के पास पहुंचा था कि अचानक बदमाशों ने उसे गोली मार दी।
पहली गोली लगने के बाद युवक अचानक तेजी से अपने घर की तरफ आगे बढ़ा लेकिन बदमाशों ने उसे घेरकर दो गोली सीने में दाग दी। तीन गोली लगने से युवक ने मौके पर दम तोड़ दिया। हालांकि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। लेकिन क्षेत्र में चर्चा का विषय रहा कि पूर्व में हुई एक हत्या के मामले में मृतक के पिता सुरेश सिंह मुन्ना गवाह थे। इसी मामले को लेकर दोनों पक्षों में पिछले कई वर्षों से रंजिश चल रही थी। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए कई पहलुओं की जांच में जुटी रही।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)