लुटेरी दुल्हनें! दो बहनों ने दो भाइयों से की शादी

Youth India Times
By -
0
नशीली खीर खिलाकर कर दिया काण्ड
हरदोई। हरदोई जिले के टड़ियावां क्षेत्र में नवविवाहिताओं ने अपने-अपने पतियों सहित परिवार के सदस्यों को खीर में नशीला पदार्थ खिलाकर जेवर, नकदी और मोबाइल आदि पार कर दिए। चढ़ावे के जेवर सहित घर से चोरी व नवविवाहिताओं के भाग जाने की जानकारी गुरुवार सुबह परिवार के सदस्यों के जागने पर हुई।
पीड़ित परिवार ने शादी कराने वाले सहित दोनों लड़कियों के विरुद्ध एफआईआर के लिए पुलिस को तहरीर दी है। टड़ियावां क्षेत्र के एक गांव निवासी दो भाईयों की शादी न होने पर आंखों से दिव्यांग मां ने बहू की ख्वाहिश में सीतापुर के एक व्यक्ति से शादी कराने का सौदा कर लिया। जैसा कि पीड़ित ने बताया कि मां से एक व्यक्ति ने 80 हजार में दोनों भाइयों की शादी कराने का सौदा किया था। 78 हजार नकद और दो हजार रुपये फोन-पे से लिए थे। मंगलवार को वह व्यक्ति दो बहनों को लेकर आया और शादी करने की बात कही।
पीड़ित ने बताया कि उसने शादी के लिए दोनों बहनों के लिए करीब एक लाख से अधिक कीमत के जेवर, कपड़ा आदि की खरीदारी की। बताया कि लड़कियां लाने वाले व्यक्ति बुधवार सुबह चला गया। शाम को गांव के पास ही एक मंदिर में दोनों भाइयों ने उन दोनों बहनों के साथ शादी कर दी। बताया कि गांव में ही भंडारा था, इसलिए खाना व खीर आदि आया था। दोनों बहनों ने खीर में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर दोनों भाइयों के साथ ही परिवार के सदस्यों को खिला दिया। इससे वह जब बेहोश हो गए, तो रात में ही मुख्य दरवाजे का ताला खोलकर दोनों बहनें जेवर, कपड़ा, मोबाइल व करीब पांच हजार रुपये लेकर चंपत हो गईं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)