ओमप्रकाश राजभर ने बताया कौन है असली ‘पनौती’

Youth India Times
By -
0
पनौती वाले बयान को लेकर तेज हुई सियासत
लखनऊ। विश्वकप फाइनल मुकाबले को लेकर राहुल गांधी की तरफ से राजस्थान चुनावी जनसभा में दिए गए पनौती वाले बयान को लेकर अब सियासत तेज हो चुकी है. इसी बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की तरफ से फायर ब्रांड नेता ओमप्रकाश राजभर ने भी पनौती वाले बयान को लेकर राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि असली पनौती कौन है, 2014 से सभी लोग देख रहे हैं और इसमें किसी को दुविधा नहीं होनी चाहिए.
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि - विश्व कप 2023 मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और लगातार 10 मैच जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम ने सभी देशों को हराया है . राजनीतिक मंच से राहुल गांधी द्वारा किसी को पनौती कहने से पहले यह सोच लेना चाहिए कि वह स्वयं 2014 से पार्टी के लिए क्या साबित हो रहे हैं. इनके नेतृत्व में ही कांग्रेस पार्टी ने 2014 और 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ा था और पार्टी की क्या दशा हुई यह पूरा देश जानता है. इतना ही नहीं विधानसभा चुनाव में भी इन्हें अनेक राज्यों में करारी शिकस्त मिली, यहां तक की यह खुद 2019 में अपनी परंपरागत सीट अमेठी से नहीं बचा पाए .
राहुल गांधी के बयान पर तंज कसते हुए ओमप्रकाश राजभर ने यह भी कहा कि - हार - जीत खेल का हिस्सा है, प्रधानमंत्री मोदी ने विश्व कप फाइनल मुकाबले में मिली हार के बाद भारतीय खिलाड़ियों का हौसला अफजाई भी किया. वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी द्वारा पनौती कहना उचित नहीं, कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में भी भारतीय टीम को बड़े-बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट में हार मिली है. निश्चित ही आने वाले समय में ऐसे बयान का चुनाव पर भी असर देखा जा सकता है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)