आजमगढ़: भाजपा की सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं-सुनीता सिंह

Youth India Times
By -
0


सपा महिला सभा पोस्ट के संगठन की बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर हुई चर्चा
आजमगढ़। सपा महिला सभा पोस्ट के संगठन की बैठक निवर्तमान जिला अध्यक्ष हवलदार यादव की अध्यक्षता में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर सन 2024 में लोकसभा चुनाव की तैयारी के सिलसिले में आहूत बैठक का संचालन महासचिव हरी प्रसाद दुबे ने किया।
बैठक को राष्ट्रीय महासचिव सुनीता सिंह ने संबोधित करते हुए कहा की भाजपा की सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं है आए दिन महिलाओं से छेड़छाड़ अपहरण का जबरदस्ती बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं शाम 5.00 बजे के बाद घर से निकलना दुबर हो गया है मणिपुर में महिला को नंगा कराकर उनके साथ की गई अभद्रता हमेशा देश के इतिहास को कलंकित करता रहेगा।उन्होंने संगठन की जिम्मेदारी तय करते हुए सबको मतदाता सूची में नाम बढ़ाए जाने का कार्यक्रम तय किया।
इसी क्रम में विधायक संग्राम यादव ने कहा कि महिलाएं समाज के निर्माण महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं सन 2024 में महंगाई बेरोजगारी से अधिक परेशान होकर महिलाए मोदी सरकार को हटाएंगे। इसी क्रम में विधायक श्रीमती पूजा सरोज ने कहा कि योगीराज में महिला उत्पीड़न बढ़ा है भाजपा धर्म और जाति के आधार पर समाज को बांटकर सत्ता हासिल कर गरीबों का पैसा पूंजीपतियों को दे रही है गरीब पिछड़ा दलित व अल्पसंख्यको को उनके अधिकारों से वंचित कर रही है। निवर्तमान जिला अध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि संगठन को मजबूत करके देश से भाजपा को हटाकर डॉ अंबेडकर डॉक्टर लोहिया और मुलायम सिंह यादव के सपनों को पूरा किया जाएगा। कार्यक्रम को महिला संगठन के पदाधिकारी शना परवीन, भानुमति सरोज, गुड्डी देवी, सुनीता राजभर, सपना निषाद, शशि कला सिंह, मीनू भारती, आदि ने संबोधित किया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)