भाजपा विधायक की पत्नी हुईं लापता

Youth India Times
By -
0
तलाश में लगीं पुलिस की कई टीमें

सुल्तानपुर। सुल्तानपुर के लंभुआ से भाजपा विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी मंगलवार सुबह घर से अचानक गायब हो गईं। विधायक के बेटे ने गाजीपुर थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस की कई टीमें उनकी तलाश में लगी हैं।
डीसीपी नॉर्थ कासिम आब्दी ने बताया कि विधायक सीताराम वर्मा का गाजीपुर सेक्टर-8 में घर है। जहां उनकी पत्नी पुष्पा वर्मा (65) परिवार संग रहती हैं। मंगलवार सुबह छह बजे पुष्पा बिना किसी को कुछ बताए ही घर से कहीं चली गईं। काफी तलाशने पर भी उनका पता न चलने पर बेटे सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट कर्नल पंकज कुमार ने पिता को खबर दी। इस पर सीताराम वर्मा सुल्तानपुर से लखनऊ पहुंचे। इस बीच पंकज ने गाजीपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।
दोपहर को विधायक ने डीसीपी से मिलकर पत्नी को तलाशने में मदद मांगी। डीसीपी ने गाजीपुर और इंदिरानगर पुलिस की टीमों को पुष्पा को तलाशने के लिए लगाया है। डीसीपी ने बताया कि सुबह नौ बजे के आसपास पुष्पा इंदिरानगर स्थित अरविंदो पार्क चौकी के पास देखी गई थीं। पुलिस सीसीटीवी कैमरों और सोशल मीडिया की मदद से उनकी तलाश में लगी है। डीसीपी ने बताया कि पुष्पा वर्मा को भूलने की बीमारी है और उनका इलाज भी चल रहा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)