आजमगढ़: बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली

Youth India Times
By -
0
तगादा करके घर लौटते समय दिया घटना को अंजाम

आजमगढ़ जिले के लालमऊ गांव के समीप शुक्रवार की देर शाम गाजीपुर के गल्ला व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। बाइक सवार दो बदमाशों ने सरेराह वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। गल्ला व्यवसायी के परिजनों में कोहराम मचा है। वारदात का कारण साफ नहीं हैं।
गाजीपुर जिले के सादात थाना क्षेत्र के बरेहता निवासी पिंटू जायसवाल (38) की आजमगढ़ जनपद के खिदिरगंज बाजार में किराने की दुकान है। वो गल्ले का व्यवसाय भी करता था। शुक्रवार सुबह पिंटू जायसवाल मेहनाजपुर की ओर गया था और देर शाम बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में लालमऊ वन के समीप बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया।
इसके बाद ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर असलहा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही मेहनाजपुर थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी।
घटनास्थल पर पहुंचे पिंटू के छोटे भाई अखिलेश जायसवाल ने बताया कि भैया ने मेहनाजपुर क्षेत्र के रामपुर जमीन पाल्हन में कुछ वर्ष पूर्व जमीन का बैनामा लिया था। इस जमीन पर कब्जे को लेकर कुछ लोगों से विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते पिंटू की हत्या की गई है। पिंटू के दो पुत्र व दो पुत्रियां हैं। एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि जमीन के विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)