ट्रक ने पुलिस की जीप को टक्कर मारकर घसीटा

Youth India Times
By -
0
दरोगा समेत 2 की हालत नाजुक, ट्रक चालक गिरफ्तार


मेजा। प्रयागराज में मेजा थाना अंतर्गत मेजा रोड बाजार में बीती मध्यरात्रि संदिग्ध लोगों सहित वाहनों की चेकिंग कर रही पुलिस की जीप में तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इतना ही नहीं ट्रक ने पुलिस की जीप को थोड़ी दूर तक घसीटा हुआ भागने लगा। लेकिन पुलिस टीम ने घेराबंदी कर चालक को दबोच लिया। घटना को लेकर पुलिस महकमा सहित स्थानीय लोगों में खलबली मच गई।
दरअसल मेजा थाने के दरोगा अशोक यादव बीती देर रात करीब दो बजे के आसपास पुलिस टीम के साथ मेजा रोड बाजार पहुंचे। उन्होंने संदिग्ध लोगों सहित वाहनों की चेकिंग करना शुरू कर दिए। तभी मिर्जापुर की ओर से तेज रफ्तार में हॉर्न देते पहुंची ट्रक ने पुलिस की जीप में जोरदार टक्कर मार दी। जब पुलिस की जीप ट्रक में फंसी तो घसीटते हुए ट्रक थोड़ी दूर ले गई। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रक सहित चालक को पकड़ लिया। हादसे को लेकर पुलिस महकमे सहित लोगों में हड़कंप मच गया।
हादसे में दरोगा के अलावा एक युवक बुरी तरह घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे मेजा थाना प्रभारी राजेश उपाध्याय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर उन्होंने घायल दरोगा को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में इलाज हेतु दाखिल कराया। लेकिन हालत गम्भीर देख डॉक्टरों ने दरोगा का इलाज कर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बताया जाता है कि दरोगा का एक पैर टूट गया है। सिर में बुरी तरह चोट आईं हैं। शहर के एसआरएन अस्पताल में दरोगा का इलाज चल रहा है। एसीपी विमल किशोर मिश्र ने बताया कि मेजा बाजार के पास पुलिस टीम गश्त एवं संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान अनियंत्रित ट्रक ने पुलिस की जीप एवं दरोगा समेत दो लोगों को टक्कर मार दी। पुलिस ट्रक समेत चालक को हिरासत में ले लिया गया है। दरोगा सहित दोनों लोगों का एसआरएन में इलाज चल रहा है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। ट्रक में कोयला लदा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)