मामूली विवाद में खूनी संघर्ष, जमकर चली लाठियां

Youth India Times
By -
0
2 गर्भवती महिलाओं सहित 6 लोग रेफर
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
शामली। शामली में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। लाठियों के साथ-साथ लात-घूंसे चलाए गए। मामले में दो गर्भवती महिलाओं समेत 7 लोगों के घायल होने की सूचना है। पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।
वायरल वीडियो जिले के कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा कांधला का बताया जा रहा है। जानकारी मुताबिक, यहां दो गुटों में मामूली विवाद को लेकर पहले कहासुनी हुई। देखते ही देखते ये कहासुनी मारपीट में बदल गई। लाठी-डंडे चलने लगे।
इस पूरी मारपीट का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ शेयर किया जा रहा है। घटना गुरुवार की शाम करीब 6 बजे की बताई जा रही है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मारपीट में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं तनाव को देखते हुए इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ाई गई है। पूरे मामले के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।
मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ की है। वहीं, पुलिस का कहना है कि घायलों से तहरीर मिलने के बाद ही आगे का एक्शन लिया जाएगा। आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है। पुलिस के मुताबिक खूनी संर्घष के दौरान नसीम पक्ष से मोसीन, मोमीन, दानिश,नसीम, तस्लीम पक्ष से मुर्रसलीन, वसीम, महिला नाजमीन, गर्भवती महिला शोयबा सहित आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
घायलों को उपचार के लिये सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र में भर्ती कराया गया। पुलिस सुरक्षा में दोनों पक्षों के घायलों का उपचार कराया गया। डॉक्टर के द्वारा दोनों महिलाओं सहित 6 लोगों को गंभीर हालत में उपचार के लिये मेरठ रेफर किया गया।
वहीं इस मामले में थाना अध्यक्ष समय पाल अत्री का कहना है कि मामूली बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट की घटना हुई थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना में करीब सात लोग घायल हुए हैं।घायलों का मेडिकल परीक्षण कराकर अब आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)