दरोगा ने नौकरी से दिया इस्तीफा

Youth India Times
By -
0
लिखी ऐसी बात, हर कोई हैरान


बागपत। परिवार के लिए समय नहीं मिलने की बात कहकर एसआई ने नौकरी से इस्तीफा दे दिया। वह तीन साल पहले सैमसंग कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर की 94 हजार रुपये की नौकरी छोड़कर यूपी पुलिस में भर्ती हुए थे। उधर, एसआई के नौकरी छोड़ने का मामला मंगलवार को सुर्खियों में रहा। यूपी के अलीगढ़ जनपद के गोंडा गांव के रहने वाले विनोद शर्मा इंजीनियरिंग करने के बाद सैमसंग कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर की नौकरी कर रहे थे। उन्होंने यूपी पुलिस में एसआई की भर्ती के लिए तैयारी की और वर्ष 2020 में एसआई भर्ती हो गए। ट्रेनिंग के बाद बागपत जिले में तैनात हो गए और वह कई जगह चौकी प्रभारी रहे।
पुलिस की नौकरी में अधिक व्यस्तता के कारण परिवार के लिए समय नहीं मिलने पर एसआई विनोद शर्मा ने तीन साल बाद ही नौकरी छोड़ने का मन बनाया और अपना इस्तीफा एसपी अर्पित विजयवर्गीय को सौंप दिया। जिसमें उन्होंने परिवार के लिए कम समय मिलने की परेशानी बताई। एसआई विनोद शर्मा का कहना है कि इस्तीफा देने के बाद वह तीन दिन की छुट्टी पर गांव आ गए हैं। इस्तीफा मंजूर होने के बाद प्राइवेट नौकरी करेंगे।
एसआई विनोद शर्मा के इस्तीफा देने के बाद चर्चा शुरू हो गई कि उन्होंने छुट्टी नहीं मिलने के कारण इस्तीफा दिया है। जिसको लेकर विनोद शर्मा ने बातचीत में कहा कि छुट्टी की कोई बात नहीं है और वह केवल परिवार के लिए समय चाहते है, इसलिए इस्तीफा दिया है। एसपी को दिए इस्तीफे में भी उन्होंने यही कारण लिखा है।
एसआई ने परिवार के लिए समय नहीं मिलने का कारण बताकर इस्तीफा दिया है। जिसमें एसआई और उसके परिवार वालों के बयान दर्ज किए जाएंगे कि वह किसी के दबाव में तो इस्तीफा नहीं दे रहे। इसके बाद फाइल शासन को भेजी जाएगी और वहां से अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। - अर्पित विजयवर्गीय, एसपी

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)