दो हिस्सों में कटा शरीर...15 मिनट करता रहा बात

Youth India Times
By -
0

मरने से पहले प्रेमिका के लिए कही यह बात


गोला गोकर्ण नाथ। लखीमपुर खीरी में एक युवक की ट्रेन से कट कर मौत हो गई। उसकी बॉडी दो हिस्सों में बंट गई। इसके बावजूद वह करीब 15 मिनट तक ट्रैक पर मौजूद लोगों से बातचीत करता रहा। मौके पर खड़े लोगों ने इसी बातचीत का वीडियो बना लिया। बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इस दौरान युवक ने अपना नाम और पता बताया। साथ ही सुसाइड करने के पीछे की वजह भी बताई। उसने मरने से पहले कहा, मैं उससे बहुत प्यार करता हूं, मगर वह मुझसे नाराज है। इसके बाद उसने दम तोड़ दिया। मामला जिले के तुकनियां थाना क्षेत्र के बेलरायां रेलवे स्टेशन का है।
यहां माल गोदाम के रेलवे ट्रैक से शुक्रवार दोपहर एक ट्रेन (संख्या-05356 ) मैलानी से बहराइच जा रही थी। तभी एक 20 साल का युवक ट्रेन के आगे कूद गया। इससे उसका शरीर दो हिस्सों में कट गया। उसका कमर के नीचे का हिस्सा अलग होकर ट्रैक की दूसरी तरफ तड़पता रहा। मौके पर पहुंचे लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी। इस दौरान युवक लोगों से बात करता रहा। मौके पर पहुंचे लोगों ने युवक से पूछा कि तुम्हारा नाम क्या है? इस पर उसने कहा, नीरज। लोगों ने जब उससे गांव का पता पूछा, तो उसने कहा कि सिंगाही थाना क्षेत्र के गांव हरद्वाही का रहने वाला हूं। इस दौरान लोगों ने उससे पूछा कि यहां कैसे और क्यों आए? इस पर उसने उसने सिर पर हाथ रख लिया। मौके पर मौजूद लोगों की मानें, तो नीरज अपनी प्रेमिका के बारे में कुछ बुदबुदा रहा था। वह दबी जबान में यही कह रहा था कि मैं उससे बहुत प्यार करता हूं।
करीब 15 मिनट लोगों से बात करने के बाद नीरज बेहोश हो गया। वहीं, स्टेशन मास्टर की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे सीएचसी निघासन लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)