आजमगढ़ : नवजात बेटे से मिल कर लौट रहे पिता की सड़क हादसे में हुई मौत

Youth India Times
By -
0
खुशियां मनाने गांव जाते समय हुआ हादसा
आजमगढ़। आजमगढ़ जिले में एक परिवार की खुशियां चंद घंटों में मातम में बदल गई। बेटे के जन्म के 24 बाद ही पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई। बेटे के जन्म की खुशी मनाने पिता गांव जा रहा था। इस दौरान बाइक में मालवाहक ने टक्कर मार दी। हादसे में पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में वो जिंदगी का जंग हार गया।
हादसे में पिता की मौत की खबर से बेटे के जन्म की खुशियां मातम में बदल गईं। परिवार के लोग अस्पताल की की ओर दौड़ पड़े। मृतकों के करुण-क्रंदन से अस्पताल परिसर में मौजूद हर शख्स की आंखें नम हो गईं। जीयनपुर के जमीन मुहम्मदपुर गांव निवासी संदीप कुमार (24) शनिवार को अपनी ससुराल धनछुला गया था। मायके में ही उसकी पत्नी का प्रसव हुआ था।
नवजात और पत्नी से मिल कर वह शनिवार देर शाम घर लौट रहा था। कैथौली-रजादेपुर मार्ग पर बड़ागांव के पास ही पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को तत्काल अस्पताल भेजा। जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई।
संदीप के मौत की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। संदीप दो पुत्रों का पिता था। पत्नी बार-बार बेसुध हो जा रही है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)