प्रेमिका के दरवाजे पर प्रेमी ने खुद को गोली से उड़ाया

Youth India Times
By -
0
आत्महत्या करने से पहले पुलिस को दी थी सूचना
अंबेडकर नगर। उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में प्रेम प्रसंग में एक युवक ने प्रेमिका के घर जाकर खुद को गोली मारकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। गोली मारने से पहले प्रेमी ने डायल 112 पर काल करके खुद को गोली मारकर खुदकुशी करने जाने की सूचना भी दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के इटौरी खुर्द निवासी संदीप मौर्य (30) का प्रेम प्रसंग थाना क्षेत्र के ही एक गांव निवासी करीबी रिश्तेदार की बेटी के साथ चल रहा था। संदीप मौर्य उसके साथ शादी करना चाहता था, जिसके लिए वह घर व रिश्तेदार के परिजनों पर दबाव बनाता था लेकिन रिश्तेदार शादी के लिए तैयार नहीं थे। शनिवार की भोर में लगभग तीन बजे संदीप रिश्तेदार के घर समडीह पहुंच गया और दरवाजा खोलने तथा लड़की को साथ चलने के लिए कहने लगा। लड़की ने परिजनों से पूछने की बात कही।
इसके बाद संदीप ने डायल 112 पर काल करके प्रेमिका की ओर से दरवाजा न खोलने और खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने जाने की सूचना दी। पुलिस के पहुंचने के पहले ही संदीप ने अपने सिर से सटाकर खुद को गोली मार ली, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद डायल 112 की टीम आठ मिनट में मौके पर पहुंच गई थी लेकिन संदीप खुद को गोली मारकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर चुका था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय और सीओ राम बहादुर सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। थानाध्यक्ष बेचू सिंह यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
प्रेमिका के दर पर गोली मारकर अपनी जान देने वाले संदीप ने मौत से दो घण्टे पहले फेसबुक पर लगभग तीन दर्जन तस्वीरें प्रेमिका के साथ अपलोड की थी। फेसबुक पर की गई पोस्ट के अनुसार संदीप ने घटना से दो घंटे पहले ही प्रेमिका के घर जान देने के लिए तय कर लिया था। संदीप के पोस्ट की तस्वीरों और वीडियो में स्पष्ट हो रहा है कि संदीप ने प्रेमिका को सिंदूर पहना कर शादी कर लिया था। एक पोस्ट में संदीप ने प्रेमिका के करवाचौथ रहने की बात की है। रात में की गई फेसबुक पोस्ट में संदीप ने हर जगह प्रेमिका से किसी बात का निर्णय लिए जाने की बात करते हुए अपनी जान प्रेमिका के घर पर ही निकलने की बात कही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)