सीएमओ और महिला स्वास्थ्यकर्मियों के मामले का आडियो वायरल

Youth India Times
By -
0

बाबू के खिलाफ तीन महिला कर्मियों ने दी तहरीर
एटा। एटा के मुख्य चिकित्साधिकारी को लेकर बुधवार को एक कॉल रिकॉर्डिंग के दो ऑडियो वायरल हुए। इसमें सीएमओ व महिला स्वास्थ्यकर्मियों के बीच संबंध बताए गए थे। ये ऑडियो स्वास्थ्य विभाग के ही एक बाबू के थे। बृहस्पतिवार को बाबू के खिलाफ तीन महिला कर्मियों ने तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
महिला स्वास्थ्यकर्मियों की ओर से कोतवाली नगर में एक तहरीर बाबू पुष्पेंद्र सिंह के खिलाफ दी गई है। इसमें महिला कर्मियों का आरोप है कि पुष्पेंद्र ने निजी मामलों को सार्वजनिक किया है। इससे उनकी छवि को ठेस पहुंची है। कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि तीन महिलाओं की ओर से एक तहरीर दी गई है। इसमें पुष्पेंद्र सिंह नाम के कर्मी व अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।
बता दें कि स्वास्थ्यकर्मी के ऑडियो को लेकर बृहस्पतिवार को भी पूरे दिन सीएमओ कार्यालय में चर्चाएं होती रहीं। कुछ कर्मी ऑडियो में सत्यता होने का दावा कर रहे हैं तो कुछ निराधार आरोप लगाने की बात कह रहे हैं। लेकिन पटल बदलने को लेकर जो आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं उनमें कितनी सत्यता है। इसको लेकर सवाल भी उठाए जा रहे हैं। कुल मिलाकर इस मामले से विभाग की जमकर किरकिरी हो रही है।
बृहस्पतिवार को सीएमओ कार्यालय में तैनात एक वरिष्ठ कर्मचारी की कॉल रिकॉर्डिंग की ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इसमें वह बता रहा था कि तबादले पर आई एक महिला कर्मचारी को सभी चार्ज दिए जा रहे हैं। सीएमओ की उससे मित्रता रही है, इसलिए ऐसा हो रहा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)