आजमगढ़: अंतिम संस्कार में जा रहा वाहन अनियंत्रित होकर पलटा

Youth India Times
By -
0
किसी का कट गया हाथ, तो किसी की बाहर निकल आई आंख
पिकअप में सवार 32 लोगों में से 25 लोग हुए घायल
आजमगढ़। बरदह थाना क्षेत्र के गिड़ऊर मोड़ पर शनिवार की सुबह साढ़े नौ बजे अंतिम संस्कार में जा रही पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे पिकअप में सवार 32 लोगों में से 25 लोग घायल हो गए। इसमें 16 गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी टीकरगाढ़ लालगंज से वाराणसी रेफर कर दिया गया। घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई।
स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस कर्मियों ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचवाया। बरदह थाना के सोफीगंज गांव के पूर्व प्रधान मदन राम 70 की मृत्यु हो गई थी। अंतिम संस्कार के लिए शव शनिवार की सुबह जौनपुर जिले के रामघाट ले जाया जा रहा था। जिसके लिए दो पिकअप परिवार के लोग मंगवाए थे। एक पिकअप पर शव के साथ परिवार के लोग मौजूद थे तो वहीं दूसरे पिकअप पर अंतिम संस्कार में जाने वाले कुल 32 लोग सवार हुए थे। दोनों पिकअप आगे-पीछे चल रही थी। अभी दोनों पिकअप गिड़ऊर मोड़ पर पहुंची थी कि सामने से आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पीछे वाली पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई और काफी दूर तक घसीटती हुई गई।
जिससे पिकअप में सवार 32 लोगों में लगभग 25 लोग घायल हो गए। किसी के हाथ की हथेली कट कर अलग हो गई तो कुछ के पैर कट गए। वहीं दो लोगों की आंखे तक बाहर निकल आयी। घटना की सूचना पर आनन-फानन में स्थानीय लोगों के साथ ही बरहद थाना पुलिस पहुंच गई। लोगों की मदद से घायलों को दुर्घटनाग्रस्त पिकअप से बाहर निकाला गया और इलाज के लिए सीएचसी टीकरगाढ़ लालगंज भेजा गया। जहां 16 लोगों की हालत गंभीर देख उन्हें बीएचयू वाराणसी रेफर कर दिया गया। जबकि शेष घायलों का इलाज सीएचसी पर चल रहा है। घायलों में प्रदीप 30, छोटू 30, शिवनंदन 60, रखराज 60, ननकू 50, दीपक 20, हरिवंश 60 आदि शामिल है। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई थी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)