आजमगढ़: पिकअप और मारूति की आमने-सामने टक्कर, एक की मौत

Youth India Times
By -
0

रौनापार थाना क्षेत्र के कांखभार पेट्रोल पंप के सामने हुई घटना, एक अन्य घायल
आजमगढ़। जिले के कांखभार बाजार में शनिवार को मालवाहक और कार की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार डॉक्टर समेत दो लोग घायल हो गए। अस्पताल में डॉक्टर को मृत घोषित कर दिया गया। आजमगढ़ की तरफ से शनिवार सुबह एक कार गोरखपुर तरफ जा रही थी। जिसमें डॉ. रामकृष्ण (40) निवासी नारायनपुर थाना ओबरा जिला औरंगाबाद (बिहार) सवार थे।
कार अभी रौनपार थाना के कांखभार बाजार के पास ही पहुंची थी कि दोहरीघाट की तरफ से आ रहे मालवाहक टकरा गई। हादसे में कार सवार डॉक्टर के साथ ही एक अन्य व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गए। आननफानन स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को अस्पताल भेजा गया। जहां डॉ. रामकृष्ण को मृत घोषित कर दिया गया।
वहीं दूसरे घायल की हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसे में जान गंवाने वाले डॉ. रामकृष्ण का ससुराल आजमगढ़ के कोलघाट में है। घटना के समय वह गोरखपुर जा रहे थे। हादसे की सूचना पर डॉक्टर के ससुराल से आलोक यादव मौके पर पहुंचे। रौनापार थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डॉ. रामकृष्ण के दो पुत्र बताए गए हैं। हादसे की सूचना से परिजनों में कोहराम मचा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)