जनसुनवाई में पहुंचीं बुजुर्ग महिला, कारण जान एसपी भी हैरान

Youth India Times
By -
0
खुद दफ्तर के बाहर तक आए, अपनी गाड़ी से भेजा घर
कानपुर देहात। कानपुर देहात में सिकंदरा कस्बे में रह रहीं रोहिणी गांव की 70 साल की बुजुर्ग महिला रामकली गुरुवार को एसपी से मिलने माती पहुंचीं। उनकी कोई शिकायत नहीं थी फिर भी जनसुनवाई में पहुंची थीं। एसपी ने उनसे बात की और चिलचिलाती धूप में आने का कारण जाना तो हैरान रह गए। बुजुर्ग को लेकर एसपी खुद दफ्तर के बाहर तक आए और अपनी गाड़ी से उनके घर भिजवाया।
सिकंदरा के रोहिणी गांव की रहने वाली रामकली (70) गुरुवार दोपहर एसपी वीबीजीटीएस मूर्ति के जनसुनवाई कार्यक्रम में उनसे मिलने पहुंचीं थी । दफ्तर के अंदर बिना किसी प्रार्थना पत्र के पहुंची रामकली ने एसपी से कहाकि लल्ला अब पुलिस अच्छे से काम कर रही है। वह सिकंदरा से सिर्फ उसके लिये धन्यवाद देने आईं हैं।
उन्होंने एसपी को अपने नाती जैसा बताया और खूब आशीर्वाद दिया। बुजुर्ग रामकली की बातों पर एसपी भी भावुक हो गए। उनका हालचाल लेने के बाद पूछा कि सिकंदरा वापस कैसे जाएंगी। जब पता चला कि वह सवारी से निकल जाएंगी तो एसपी अपने कार्यालय से उन्हें साथ लेकर बाहर निकले और अपनी गाड़ी पर बैठाकर उन्हें सिकंदरा भेजा। वर्तमान में वह सिकंदरा कस्बे के बिरहाना चौराहे के पास रह रहीं हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)