आजमगढ़ नगर पालिका का गजब कारनामा

Youth India Times
By -
0
कूड़ादान रखकर फोटो खिंचवाया और फिर गाड़ी में उठा ले गये नपाकर्मी
चेयरमैन का दावा विकास का, ईओ कहते हैं कि एक इंच भी नहीं होगा काम-सभासद संतोष चौहान
आजमगढ़। नगर पालिका आजमगढ़ द्वारा जहां स्वच्छता के नाम पर बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं वही नगर पालिका कर्मचारी ही नगरपालिका की कार्यशैली को जगजाहिर कर रहे हैं। मामला वार्ड नंबर 1 पूर्वी नरौली का है।
बता दें कि वार्ड नंबर 1 पूर्वी नरौली में कल नगर पालिका की गाड़ी आई। नगर पालिका के कुछ कर्मचारी गाड़ी में लदे कूड़ादान और बैनर को जगह-जगह रखकर फोटों खिचवायें। स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ ही देर बाद नगर पालिका के कर्मी उक्त कूड़ेदान और लगवाये गये बोर्डों को निकालकर गाड़ी में लादने लगे। जब मोहल्लेवासियों द्वारा इस बात का विरोध किया गया तो उनकी मोहल्लेवासियों से झड़प भी हो गयी लेकिन नपा कर्मियों ने मोहल्लेवासियों के सामने ही उक्त कूड़ेदान और बैनर को गाड़ी में लादकर लेकर चले गये।
इस बावत नरौली के सभासद संतोष चौहान से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मोहल्ले की किसी भी समस्या चाहे वह नाली हो या साफ-सफाई की बात चेयरमैन से की जाती है तो उनका आश्वासन मिलता है कि सभी कार्य किये जायेंगे, वहीं ईओ नगर पालिका द्वारा साफ-साफ शब्दों में कहा जाता है कि पांच क्या पन्द्रह वर्षों में भी एक इंच काम नहीं किया जायेगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)