कोटेदार को चप्पलों से पीटा, मुंह पर कालिख पोत जूतों की माला पहनाकर घुमाया

Youth India Times
By -
0

जानिए क्यों खौला खून
औरैया। औरैया में एक कोटेदार के मुंह पर कालिख पोत जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया। इस दौरान महिला ने उसे चप्पलों से पीटा। शुक्रवार को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी। मामला भतीजी को लेकर भागने का है।
अयाना के दासपुर गांव का रहने वाला राम सिंह कोटेदार है। पड़ोसी में रिश्तेदार का घर है जिसके परिवार के सदस्य कानपुर में रहते हैं। दो महीने पहले रिश्तेदार ने बेटी की शादी इटावा में की थी। शादी में राम सिंह भी गया था। आरोप है कि शादी के बाद बेटी ससुराल में रह रही थी । दस जुलाई को अचानक वह लापता हो गई।
आरोप है कि राम सिंह उसे भगाकर ले गया। रिश्तेदार 15 जुलाई को कानपुर से गांव पहुंचे और राम सिंह को उसके घर से पकड़ लिया। पहले तो उसे जमकर पीटा, फिर मुंह पर कालिख पोत दी। जूतों की माला पहनाकर पीटते हुए घुमाया गया। इसका वीडियो वायरल हो गया तो पुलिस ने छानबीन शुरू की। एसपी चारू निगम के मुताबिक प्रथम दृष्टया पारिवारिक मामले को लेकर मारपीट व अभद्रता करना पाया गया जिसकी जांच एडिश्नल एसपी को सौंपी गई है।
उधर, पीड़ित राम सिंह का कहना है कि 15 जुलाई को मशीन ठीक कराने औरैया गया था। इसी बीच आरोपितों का फोन आया। उन लोगों ने गांव के बाहर स्थित मंदिर में बुलाया। वहां पहुंचा तो आरोपित मौजूद थे। देखते ही देखते उसके साथ अभद्रता शुरू कर की। कई आरोप लगाकर पीटने लगे। उसने बताया, रिश्तेदार की बेटी की शादी में मैनें दो लाख रुपये भी दिए थे। शादी के कुछ दिन बाद वह ससुराल चली गई। पुलिस से शिकायत करने ही वाला था कि इससे पहले वीडियो वायरल हो गया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)