आजमगढ़: डिप्टी सीएम ने डॉ अरविन्द सिंह को किया सम्मानित

Youth India Times
By -
0


दो दशक की विशिष्ट पत्रकारिता पर मिला जनशक्ति सम्मान
आजमगढ़/लखनऊ। राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका शार्प रिपोर्टर, मनमीत और समाचार-पत्र जनादेश टुडे के संपादक, ‘कागज़ का कुरुक्षेत्र’ किताब के लेखक, पत्रकारिता में गोल्ड मेडलिस्ट और डाक्टरेट, आजमगढ़ माटी के लाल डॉ अरविन्द कुमार सिंह को जनसरोकारी पत्रकारिता और वंचितों की प्रख़र आवाज बन समाज की दो दशकों से सेवा करने के विशिष्ट योगदान के लिए आज 2 जुलाई को लखनऊ के नेशनल पीजी कॉलेज में उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा के कर कमलों से ‘जनशक्ति सम्मान’ प्रदान किया गया।

इस अवसर पूर्व आईजी पुलिस आरके चतुर्वेदी, एमएलसी पवन सिंह चौहान, इंडो-अमेरिकन चौंबर्स ऑफ कामर्स के चेयरमैन मुकेश बहादुर सिंह, पूर्व विधायक सुरेश तिवारी सहित पुलिस और पत्रकारिता क्षेत्र की प्रतिष्ठित शख्सियतें उपस्थित थीं।
प्रतिष्ठित संस्था मां गायत्री जन सेवा संस्थान और नीशू वेलफेयर फाउंडेशन लखनऊ के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित इस कार्यक्रम में पत्रकारिता जगत, पुलिस और समाजसेवा के क्षेत्र में विशिष्ट कार्य करने वाले महानुभावों का चयन कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर डॉ दिनेश शर्मा ने कहा इन विशिष्टजनों का सम्मान करके हम स्वयं सम्मानित महसूस कर रहे हैं। संयुक्त संस्थाओं के अध्यक्ष क्रमशः अरुण सिंह और गुंजन वर्मा ने सभी अवार्डी जनों और आगत जनों का आभार व्यक्त किया।
उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल से डॉ अरविन्द सिंह का चयन इस सम्मान के लिए होने और सम्मानित होनें से आज़मगढ़ सहित पूर्वांचल के पत्रकारों, राजनेताओं और सामाजिक सेवा से जुड़े व्यक्तियों ने बधाईयां दिया। लोगों इस सम्मान को आजमगढ़ से जोड़ कर देखा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)