आजमगढ़: महादेवी हायर सेकेंडरी स्कूल के छात्रों ने किया पौधरोपण

Youth India Times
By -
0
‘हम सब ने ठाना है पर्यावरण बचाना है’ का लगाया नारा
आजमगढ़। ‘हम सब ने ठाना है पर्यावरण बचाना है’ इस उद्देश्य को लेकर आज महादेवी हायर सेकेंडरी स्कूल के छात्र छात्राओं ने आजमगढ़ के प्रमुख स्थानों में हरिऔध कला केंद्र के प्रांगण में वृक्षारोपण किया तथा ‘हरा भरा हो आजमगढ़ अपना’ के क्रम में अपना योगदान दिया। आपको बताते चलें कि पर्यावरण को देखते हुए विद्यालय की तरफ से छात्र छात्राओं ने यह संकल्प लिया है कि भीषण गर्मी में आने वाले दिनों में लोगों को निजात मिल सके इस उद्देश के साथ वृक्षारोपण किया गया।
विद्यालय के प्रधानाचार्य राम नयन मौर्या ने बताया विद्यालय के द्वारा समय-समय पर वृक्षारोपण किया जाता है हम लोगों ने उस जगह का चयन किया, जहां आम जनमानस का आना जाना ज्यादा होता है ताकि धूप से उनको कुछ निजात मिल सके इसलिए आज यहां वृक्षारोपण का कार्यक्रम रखा गया।
विद्यालय के उप प्रधानाचार्य सुरेंद्र नाथ यादव ने ‘सांसे हो रही है कम आओ पेड़ लगाएं हम’ के तर्ज पर आजमगढ़ के जनता से निवेदन किया कि ज्यादा से ज्यादा वृक्षारोपण करें ताकि पर्यावरण हमारा संतुलित रह सके। वृक्षारोपण कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय कोऑर्डिनेटर आनंद मौर्य, एक्टिविटी इंचार्ज धीरेंद्र मोहन, एक्टिविटी हेड शरद गुप्ता, डिसिप्लिन इंचार्ज राहुल तिवारी आदि लोगों का सराहनीय योगदान रहा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)