आजमगढ़ ब्रेकिंग: पुरानी रंजिश में युवक को मारी गोली

Youth India Times
By -
0
गंभीर हालत में जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
पूर्व में पुलिस को सूचना देकर जताई थी जान के खतरे की आशंका
आजमगढ़। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के कठैचा गांव की पुलिया स्थित भट्ठे के पास बीती रात करीब 8 बजे मोटर सायकिल से आये बदमाशों ने घर जा रहे युवक को गोली मार दी। घटना के बाद युवक की चीख पुकार सुन ग्रामीण दौड़ें तो बदमाश मौके से फरार हो गये।
जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के कालिकापुर गांव निवासी राजेश यादव उम्र 35 वर्ष पुत्र दलसिंगार ने कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया कि वह रविवार की रात करीब 8 बजे अपने भाई विजय यादव को मालटारी बाजार छोड़ने गया था। घर वापस आते समय कठैचा गांव की पुलिया स्थित भट्ठे के पास पुलिस रंजिश को लेकर गांव निवासी जितेन्द्र यादव पुत्र श्यामदेव द्वारा जान से मारने की नियत से फायर झोंक दिया। गोली उसके दाहिने जंघे में लग गई। गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित ने बताया कि उसने पूर्व में भी अपनी जान का खतरा बताते हुए पुलिस को सूचित किया था लेकिन पुलिस ने उस पर कोई अमल नहीं किया।
इस बावत जीयनपुर कोतवाली पुलिस ने बताया कि नेवासा और पैसे के लेन-देन को लेकर दोनों पक्षों के बीच पूर्व से ही विवाद चला आ रहा है। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जांच में जुट गयी है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)