आजमगढ़: चोरों का ताण्डव, नकदी, जेवर सहित पांच लाख की चोरी

Youth India Times
By -
0

खेत में मिली लाइसेंस बन्दूक और टूटे हुए बक्से, क्षेत्र में दहशत
रिपोर्ट-शाह आलम फराही
आजमगढ़। निजामाबाद थाना क्षेत्र में चोरों का ताण्डव जारी है। एक ही रात में तीन घरों में चोरों की दस्तक से पूरे क्षेत्र में दहशत व्याप्त है। चोरों ने नकदी, जेवरात सहित कुल पांच लाख के सामान पर हाथ फेर दिया। खेत में टूटे हुए बक्से और लाइसेंसी बंदूक बरामद हुई है। निजामाबाद पुलिस ने घटनास्थल का जायजा कर कानूनी कार्रवाई में जुट गयी।
जानकारी के अनुसार निजामाबाद थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में बीती रात छत के रास्ते गौरीशंकर यादव पुत्र कवलदीप यादव के घर में घुसे चोरों ने 50 हजार नकदी, जेवरात सहित पांच लाख के सामान पर हाथ फेर दिया। चोर घर में रखी लाइसेंसी बन्दूक भी अपने साथ लेते चले गये। इसी तरह दूसरी चोरी अशोक यादव पुत्र मोती यादव के घर में हुई, तीसरी चोरी मोलनापुर गांव निवासी वासदेव यादव के घर में हुई लेकिन परिजनों के जाग जाने पर चोरों के हाथ कुछ नहीं लग पाया। शोर मचाने पर चोर वहां से फरार हो गये। एक ही रात में तीन घरों में चोरी की घटना होने से क्षेत्र में दहशत व्याप्त हो गया है। चोरों ने टूटे हुए बक्से और लाइसेंसी बन्दूक को खेत में फेंक दिया। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष निजामाबाद सच्चिदानंद यादव ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी।
बताते चलें कि बीती शाम निजामाबाद नई सड़क पर पूर्व नगर पालिका प्रत्याशी बुनेल अहमद ने अपनी मोटर सायकिल खड़ी कर अपनी दुकान में गये और बाहर आने पर उन्हें उनकी मोटर सायकिल मौके से गायब मिली। इसी तरह 22 जुलाई को असीलपुर बाजार में अज्ञात चोरों द्वारा तीन दुकानों का ताला तोड़कर नगदी, सीसीटीवी कैमरा और डिस्प्ले चोरी कर लिया गया था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)