कार पलटी, दरोगा समेत दो की मौत

Youth India Times
By -
0

हाईवे पर सायकिल सवार को बचाने में हुआ हादसा
चित्रकूट। चित्रकूट जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र के बगरेही गांव के पास हाईवे पर साइकिल सवार को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार की चपेट में आकर साइकिल सवार की मौके पर मौत हो गई। कार चला रहे दरोगा की अस्पताल में मौत हो गई। जानकारी होते ही पुलिस विभाग के आला अफसर अस्पताल पहुंचे।
प्रयागराज जिले के थाना सोरांव के सेवइथ गांव निवासी दरोगा श्यामप्रकाश (35) बांदा के अतर्रा थाना क्षेत्र की महुटा चौकी के प्रभारी थे। वह गुरुवार को कार से प्रयागराज से महुटा जा रहे थे। रैपुरा थाना क्षेत्र के बगरेही गांव के पास सामने से आए तेज रफ्तार चार पहिया वाहन से बचने के लिए कार को नियंत्रित किया। इसी दौरान सामने साइकिल सवार भी आ गया। उसे बचाने के लिए ब्रेक लगाई तो कार पलट गई और साइकिल सवार बसिला गांव के अतरौली रैपुरा निवासी रामशेखन (52) की मौके पर मौत हो गई थी।
आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस और ग्रामीणों ने किसी तरह कार में फंसे दरोगा को बाहर निकाला और जिला अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टर ने दरोगा को मृत घोषित कर दिया। हादसे का शिकार रामशेखन साइकिल में गुब्बारे लगाकर लालापुर आश्रम में लगे मेले में बेचने जा रहा था। दरोगा श्यामप्रकाश तीन भाई थे। वह बांदा जिले के महुटा चौकी इंचार्ज थे। उनके एक पुत्र है। पत्नी सीमा भास्कर का रो-रोकर बेहाल है। घटना की जानकारी होते ही बांदा व चित्रकूट के पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे। दरोगा की पत्नी और बच्चे को ढांढ़स बंधाया। पोस्टमार्टम के बाद दरोगा के शव को लेकर पुलिस टीम बांदा पुलिस लाइन रवाना हुई। वहां उन्हें गार्ड आफ ऑनर दिया जाएगा। उधर, मृतक मजदूर के पुत्र जगराज ने बताया कि वह तीर्थ क्षेत्र में साइकिल से गुब्बारे बेचने का काम करते थे। उनके दो पुत्र व तीन पुत्रियां हैं। पत्नी मतलेश देवी का रो-रोकर हाल बेहाल है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)