10 जिलों के एसपी सहित 14 आईपीएस का हुआ तबादला

Youth India Times
By -
0
लखनऊ। राज्य सरकार ने रविवार को 14 आईपीएस का तबादला कर दिया, जिसमें 10 जिलों के पुलिस कप्तान शामिल हैं। बरेली में कांवड़ यात्रा निकालने के दौरान हुए बवाल के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी को हटा दिया गया है। सीतापुर के एसपी सुशील घुले चंद्रभान को बरेली का एसएसपी बनाया गया है। प्रभाकर को 32वीं पीएसी भेजा गया है। वहीं, लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में तैनात विनीत जायसवाल को चंदौली का एसपी बनाया गया है।
इसके अलावा मिर्जापुर के एसपी संतोष मिश्रा को डीजीपी मुख्यालय में एसपी क्राइम बनाया गया है। कन्नौज के एसपी कुंवर अनुपम सिंह को अमरोहा का एसपी बनाया गया है। बांदा के एसपी अभिनन्दन को मिर्जापुर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। आगरा में एसपी रेलवे मोहम्मद मुश्ताक को ललितपुर का एसपी बनाया गया है। सिद्धार्थनगर के एसपी अमित कुमार आनंद को कन्नौज भेजा गया है। चंदौली के एसपी अंकुर अग्रवाल को बांदा भेजा गया है।
संभल के एसपी चक्रेश मिश्रा को सीतापुर का एसपी बनाया गया है। अमरोहा के एसपी आदित्य लंगेह को आगरा में एसपी रेलवे बनाया गया है। ललितपुर के एसपी अभिषेक कुमार को सिद्धार्थनगर भेजा गया है। अलीगढ़ के एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत को संभल का एसपी बनाया गया है। डीजीपी मुख्यालय में एसपी क्राइम राठौर किरीट कुमार हरिभाई को 35वीं वाहिनी पीएसी का सेनानायक बनाया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)