आजमगढ़: चन्द्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमले के विरोध में भीम आर्मी ने किया प्रदर्शन

Youth India Times
By -
0

एसडीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंप जेड प्लस सुरक्षा दिलाने और हमलावरों की गिरफ्तारी की उठाई मांग
आजमगढ़। भीम आर्मी के चीफ एवं आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवो० चन्द्रशेखर आजाद पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में आज जिलाध्यक्ष भीम आर्मी एके आनन्द के नेतृत्व में प्रदर्शन कर एसडीएम सदर के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। भीम आर्मी ने ज्ञापन के माध्यम से मांग किया चन्द्रशेखर आजाद को जेड प्लस सुरक्षा प्रदान की जाय और हमलावरों की जल्द से जल्द से गिरफ्तार किया जाय।
जिलाध्यक्ष एके आनन्द ने बताया हमलावर भाई चन्द्रशेखर की हत्या करने के इरादे से आये थे। लेकिन वह अपने इरादे में कामयाब नहीं हुए। कुदरत ने एवं बहुजन समाज के लोगों की दुआओं ने उनको बचा लिया। उनके बायीं ओर एक गोली लगने से काफी घाव हो गया है। इस घटना की जानकारी मीडिया के द्वारा एवं हमारी पार्टी को कार्यकर्ताओं के द्वारा तेजी से पूरे देश के लोगों को हो गयी है। बहुजन समाज के लोगों में बहुत आक्रोश है, पहले भी 20.01.2023 को मुजफ्फरनगर में हमला हो चुका है। पार्टी द्वारा चन्द्रशेखर आजाद की सुरक्षा की मांग लगातार की जा रही है परन्तु अभी तक कोई सुरक्षा प्रदान नहीं की गई। जिलाध्यक्ष ने ज्ञापन के माध्यम से राज्यपाल से मांग किया कि भीम आर्मी के चीफ एवं आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रशेखर की सुरक्षा हेतु जेड श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की जाय एवं हमलावरों की गिरफ्तारी भी शीघ्र करायें।

इस मौके पर रमेश, सहिलेश कुुमार, जनार्दन, मंजीत, शोभा प्रसाद, अमीरचंद यादव, आराधना गौतम, राहुल राव, धर्मवीर भारती, डा. दिवाकर कुमार, मोती लाल, दिनेश आदि उपस्थित थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)