आजमगढ़ : परिजनों ने शव सड़क पर रखकर लगाया जाम

Youth India Times
By -
0

आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े
रिपोर्ट : शिव शंकर
आजमगढ़। करंट से हुई मौत मामले में पोस्टमार्टम के बाद आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई। पुलिस द्वारा परिजनों को किसी तरह समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया गया।
बताते चलें कि शनिवार को अतरौलिया थाना क्षेत्र के गोपालीपट्टी निवासी दयाराम निषाद पुत्र स्वर्गीय बाबूलाल की खेत में काम करते समय बिजली के नंगे तार पर पैर पड़ने से करंट लगने से मौत हो गई। मृतक के पुत्र अखिलेश निषाद ने स्थानीय थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया था कि मेरे पिता को सुबह घर से जबरन राणा प्रताप सिंह उर्फ डब्ल्यू द्वारा काम करने के लिए ले जाया गया, जहां पर ट्यूबवेल चलाने के लिए नंगा तार ले गए थे जिसकी चपेट में आने से मेरे पिता की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद राणा प्रताप सिंह अपने ट्यूबेल का नंगा तार व मोटर उठा ले गए और मृतक के परिजनों को सूचना भी नहीं दिए। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
आज रविवार को जैसे ही मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद गांव पहुंचा तो परिजनों ने नारेबाजी करते हुए शव रखकर सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस द्वारा पीड़ित परिजनों को दर्ज हुए एफआईआर की कॉपी दिखाई गई, तब जाकर मामला शांत हुआ। परिजनों ने मांग किया कि जब तक आरोपियों को पकड़ कर जेल नहीं भेजा जाएगा तब तक हम लोग शांत बैठने वाले। परिजनों ने प्रशासन को इससे भी बड़े प्रदर्शन की चेतावनी दी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)