बंद कमरे में प्रेमिका संग इश्क फरमा रहा था पति

Youth India Times
By -
0

पहुंच गई पत्नी, दोनों को तबियत से धुना
प्रतापगढ़। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कमरे के अंदर एक महिला दूसरी महिला को पीटती नजर आ रही है। इस दौरान कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो 12 जून को बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार किराए के मकान में एक व्यक्ति अपनी प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था। इसी दौरान उसकी पत्नी कुछ लोगों के साथ पहुंच गई और दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद पति ओर उसकी प्रेमिका की तबियत से धुनाई की। पिटाई का वीडियो भी वायरल हो रहा है।
मामला यूपी के प्रतापगढ़ जिले के कुंडा कोतवाली का है। यहां एक व्यक्ति को अपनी प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाना भारी पड़ गया। घटना 12 जून की है। जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति अपनी प्रेमिका के साथ किराए के मकान में इश्क फरमा रहा था। दोनों आपत्तिजनक हालत में थे। इसी बीच युवक क पत्नी पहुंच गई और दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया। महिला के साथ कुछ और लोग भी पहुंचे थे जो परिवार के सदस्य ही बताए जा रहे हैं।
महिला ने पति और प्रेमिका के साथ देखा तो उसका पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। फिर क्या था महिला ने रौद्र रूप धारण करते हुए प्रेमिका को दबोच लिया और उसके बाल पकड़कर उसे कमरे के अंदर ही पीटने लगी। महिला ने अपने पति को भी नहीं छोड़ा उसे भी जमकर धुना। कमरे के अंदर पति और उसकी प्रेमिका की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया भी वायरल हो रहा है। मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने मामले को रफा- दफा कर दिया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)