ससुराल में आम तोड़ने गई बीवी और साली को मार दी गोली

Youth India Times
By -
0

घटना का कारण हैरान करने वाला
हरदोई। यूपी के हरदोई जिले के गांव में युवक ने अपने साथियों संग मिलकर पत्नी व बड़ी साली को गोली मार दी। साली की मौके पर मौत हो गई, जबकि पत्नी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिता ने दामाद, उसके भाई समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। युवक ससुराल से प्रॉपर्टी न मिलने और पत्नी की ओर से तलाक का मुकदमा दायर होने से नाराज था। निजामपुर निवासी मेहंदी हसन ने पांच बेटियों में बड़ी बेटी की शादी पाली में जबकि अन्य चारों की गांव में ही की थी। छोटी बेटी यास्मीन बानो की शादी एक साल पहले निजामपुर के नसीरूद्दीन के साथ की थी।
मेहंदी हसन के अनुसार, शादी के कुछ समय बाद ही दामाद और बेटी के बीच संबंध खराब हो गए थे। इसके बाद बेटी मायके में रहने लगी। सोमवार दोपहर यासमीन बड़ी बहन शहरबानो और बच्चे बाग में आम तोड़ने गए थे। नसरुद्दीन तमंचा लेकर बाग पहुंच गया और तलाक को लेकर गालीगलौज करने लगा। बड़ी बेटी शहरबानो ने विरोध किया तो सीने में गोली मार दी। बीचबचाव के लिए दौड़ी यास्मीन पर भी उसने गोली चला दी।
दोनों लहूलुहान हो गईं। बाग में ही कुछ देर में शहरबानो की मौत हो गई। पिता के अनुसार, वारदात के समय नसरुद्दीन, उसके भाई शमशुद्दीन, मुन्ना व पिता बददल भी मौजूद थे। शोर सुनकर आसपास के लोगों पहुंचे तो हमलावर भाग निकले। एसपी राजेश द्विवेदी के अनुसार, घरेलू विवाद में पत्नी और साली को गोली मारी गई, आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)