आपत्तिजनक हालत में मिला एंटी रोमियो स्क्वाड में तैनात सिपाही

Youth India Times
By -
0

एसएसपी ने सीओ कोतवाली को जांच कर कार्रवाई के दिए आदेश
मुरादाबाद। बेटियों की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन किया गया था, लेकिन इसी टीम के सदस्य पर एक किशोरी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के आरोप लगे हैं। किशोरी की मां ने आरोप लगाए हैं कि जब उनके बेटे ने सिपाही को बहन के साथ पकड़ लिया तो सिपाही ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। थाने में शिकायत करने पर आरोपी ने फर्जी मामले में जेल भेजने की धमकी दी। बुधवार को पीड़िता की मां ने एसएसपी के सामने पेश होकर शिकायत की। इस मामले में एसएसपी ने सीओ कोतवाली को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।
सिविल लाइंस थाना क्षेत्र निवासी पति-पत्नी खाने का ठेला लगाते हैं। आरोप है कि मुजफ्फरनगर जनपद निवासी सिपाही सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की एंटी रोमियो स्क्वाड में तैनात है। सिपाही ठेले पर खाना खाने के लिए आता था। जान पहचान होने पर ठेले वाले ने सिपाही को अपने रिश्तेदार के घर किराए पर कमरा दिया। इसी दौरान सिपाही ठेला संचालक की बेटी से बातचीत करने लगा।
आरोप है कि कुछ दिन पहले बेटी का माता-पिता से विवाद हो गया था। इसके बाद वह गुस्सा होकर अपनी बुआ के घर चली गई, जहां सिपाही किराए पर रह रहा था। देर रात तक जब बेटी घर नहीं लौटी तो उसका भाई खोजते हुए बुआ के घर पहुंचा। वहां सिपाही और बहन आपत्तिजनक अवस्था में मिले।
आरोप है कि विरोध करने पर सिपाही ने धारदार हथियार से नाबालिग के सिर पर वार कर दिया, जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा। पर‍िजन पहुंचे तो सिपाही ने उनके साथ भी मारपीट की। पिता जब थाने में शिकायत करने पहुंचा तो आरोपी सिपाही ने फर्जी मामले में जेल भेजने की धमकी दी।
वहीं, किशोरी का कहना है कि मेरे पिता मुझे मारते पीटते थे। सिपाही ने मुझे बचाया था। मेरी मां ने शिकायत की है, जबकि मेरे माता-पिता का तलाक हो चुका है। सीओ कोतवाली देश दीपक सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)