सपा विधायक समेत 16 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Youth India Times
By -
0

बैरियर तोड़ पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की करने का है आरोप
सहारनपुर। सहारनपुर में आयोजित गौरव यात्रा में जाने से रोकने पर बैरियर तोड़ पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की और अभद्रता करने के मामले में सपा विधायक अतुल प्रधान और उनके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी ने विधायक समेत 16 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
बागपत कोतवाली प्रभारी मगनवीर सिंह गिल ने बताया कि सहारनपुर के नुकुड़ थाना क्षेत्र के फंदपुरी गांव में गुर्जर समाज द्वारा 29 मई को गौरव यात्रा का आयोजन किया गया था। इसको लेकर गुर्जर व राजपूत समाज में टकराव की स्थिति बन गई थी। सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए सहारनपुर डीएम व एसएसपी ने पड़ोसी जनपदों के अफसरों को पत्र जारी कर अवगत कराया था कि यात्रा में शामिल होने के लिए आने वाले लोगों को अनुरोध कर रोका जाए। जिसके बाद बागपत पुलिस अलर्ट हो गई थी।
उन्होंने बताया कि गत 29 मई को विधायक अतुल प्रधान अपने 10-15 समर्थकों के साथ दोपहर करीब 1.30 बजे दिल्ली- सहारनपुर हाइवे पर मवीकलां पर पहुंचे। यहां पुलिस बैरियर लगाकर चेकिंग कर रही थी । अतुल प्रधान को सहारनपुर में गौरव यात्रा में शामिल न होने का अनुरोध किया गया, लेकिन विधायक व उनके समर्थक नहीं माने और पुलिस से धक्का- मुक्की और बैरियर तोड़ते हुए आगे बढ़ गए थे। पुलिस ने सिसाना के पास उन्हें रोक दिया था। इस मामले में अतुल प्रधान समेत 16 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ बागपत विजय चौधरी ने बताया कि सपा विधायक ने पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता की थी और रोके जाने के बावजूद बैरियर तोड़ा था। जिसके चलते उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)