सिपाही ने तीन लोगों को मारा चाकू

Youth India Times
By -
0

नाच गाने को लेकर हुई कहासुनी के बाद घटी घटना
जौनपुर। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के बेलवा रामसागर गांव में आई हुई बारात में एक सिपाही ने दो सगे भाई समेत तीन लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि बक्सा थाना क्षेत्र के लखौवा गांव निवासी राधेश्याम मिस्त्री के पुत्र आशीष कुमार की 12 लाइन बाजार थाना क्षेत्र के बेलवा रामसागर में आई हुई थी।
उक्त बारात में हाल ही में हुए पुलिस विभाग में नियुक्त एक सिपाही भी शामिल था। नाच गाने को लेकर कहासुनी हो गई उक्त सिपाही अमन कुमार 18 वर्ष पुत्र रमेश चंद्र को घसीट कर बारात से बाहर ले गया और उसे चाकू मार दिया। उसकी चीख-पुकार सुनकर बारात में रहा उसका सगा भाई रोहित कुमार जब उसे बचाने गया तो उक्त सिपाही ने उसे भी चाकू मार दिया।
उसी समय अमन का चचेरा भाई अंकित कुमार भी पहुंचा तो उसे भी चाकू से मार कर घायल कर दिया। बारात में चाकू चलने से जब 3 लोग घायल हुए तो उसी समय पूरे बारात में अफरा-तफरी का माहौल के होने के साथ भगदड़ मच गई। बारात में आए लोगों ने तीनों भाइयों को जो चाकू से गंभीर रूप से घायल हुए थे जिला अस्पताल ले आए जहां उनका उपचार चल रहा है। घायलों के अनुसार उन्होंने अपनी जान बचाने के लिए पहले अस्पताल पहुंच गए और पुलिस को सूचना नहीं दिए हुए थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)