आजमगढ़ : एसओ साहब को भाजपा की टोपी, गमछा और पटका से एलर्जी

Youth India Times
By -
0

भाजपा जिला उपाध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर घटनाक्रम को किया सार्वजनिक
आजमगढ़। निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है। आज एसकेपी मैदान में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस बावत एक जनसभा को सम्बोधित कर रहे हैं। इस दौरान भारी संख्या में भाजपा नेता व कार्यकर्ता एसकेपी मैदान पहुंचे।
इसी बीच सोशल मीडिया के माध्यम से भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र ने यह बात सार्वजनिक की कि मुबारकपुर एसएचओ को भाजपा के टोपी, गमछा और पटका से एलर्जी है। यह बात सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तमाम लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से एसएचओ के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।
इस बावत जब जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र द्वारा बात किया गया तो उन्होंने बताया कि जैसा कि हम लोगों को शीर्ष नेतृत्व से निर्देश मिला था कि जनसभा स्थल पर पार्टी के झण्डा बैनर वगैरह के साथ कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद रहें। उक्त आदेश के क्रम में जनसभा स्थल पर पार्टी का झण्डा, पटका और टोपी के साथ मौके पर पहुंचा गया। इस दौरान एसएचओ मुबारकपुर द्वारा पूछताछ करने पर उन्हें वस्तुस्थिति से अवगत कराया। बावजूद इसके वे अभद्र व्यवहार करते हुए धमकी दिये गये कि इस समय यह क्षेत्र में मेरे अधिकार में हैं। एसएचओ मुबारकपुर यहीं नहीं रूके वे पार्टी के झण्डा, पटका और टोपी को लेकर विरोध जताया और देख लेने की बात कही।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)