भाजपा नेता की बेटी ने खुद को गोली से उड़ाया

Youth India Times
By -
0

इस वजह से उठाया आत्मघाती कदम
जालौन। जालौन में भाजपा नेता की बेटी ने खुद को गोली से उड़ाकर आत्महत्या कर ली है। 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने पिता के लाइसेंसी रिवाल्वर से आत्मघाती कदम उठाया। वारदात घर में बने स्टडी रूम में हुई। पुलिस ने कमरे की कुंडी तोड़कर शव को बाहर निकाला। पिता के अनुसार बेटी कई दिनों से डिप्रेशन में थी। डिप्रेशन के पीछे बोर्ड एग्जाम में कम नंबर बताया जा रहा है।
शांति नगर निवासी राजेंद्र शर्मा उर्फ कल्लू पहलवान भाजपा नगर उपाध्यक्ष हैं। झांसी रोड पर उनकी ट्रांसपोर्ट कंपनी है। बेटी साक्षी शर्मा उर्फ निक्की (18) ने रविवार रात मकान की तीसरी मंजिल पर अपने स्टडीरूम में पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर में गोली मार ली। घटना के वक्त मकान के नीचे वाले हिस्से में उसकी मां मीरा, दादी व छोटा भाई शिवम थे लेकिन किसी को कुछ पता नहीं चला। देर रात जब राजेंद्र घर लौटे और बेटी निक्की को खाना खाने के लिए बुलाने गए तो उसका स्टडी रूम अंदर से बंद था। काफी प्रयास के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को बुलाया गया। कुंडी तोड़कर परिवार के लोग अंदर पहुंचे तो वहां का नजारा देख होश उड़ गए।
निक्की खून में लथपथ पड़ी थी। उसके पास में ही पिता की रिवाल्वर पड़ी थी। राजेंद्र शर्मा ने पुलिस को बताया कि निक्की ने इसी साल यूपी बोर्ड से इंटरमीडिएट किया है। केमिस्ट्री में उसके नंबर कम आए थे, जिसको लेकर वह डिप्रेशन में थी और अक्सर खुद को खत्म करने की बात करती थी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)