आजमगढ़ : जेएमजी ग्रुप ने नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष का किया स्वागत

Youth India Times
By -
0

हमारी जीत आजमगढ़ नगर व सर्व समाज की जीत-सरफराज आलम
आजमगढ़। आज नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष सरफराज आलम का स्वागत समारोह जेएमजी ग्रुप की तरफ से तरफ से किया गया। स्वागत समारोह की अध्यक्षता शाहनवाज आलम पप्पू ने की और संचालन फैजान अहमद ने किया। कार्यक्रम में नवनिर्वाचित अध्यक्ष सरफराज अहमद का फूल मालाओं से स्वागत किया गया।
नवनिर्वाचित अध्यक्ष सरफराज आलम ने बताया कि यह हमारी जीत नहीं है यह आजमगढ़ नगर के लोगों की जीत है सर्व समाज की जीत है, हम ठहरे थे एक अदना कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हमारे ऊपर भरोसा करके टिकट दिया, उस भरोसे पर आजमगढ़ की जनता ने हमें विजय बनाने का कार्य किया। हम तमाम आजमगढ़ की जनता को बहुत-बहुत धन्यवाद व साधुवाद करते हैं।
कार्यक्रम की अध्यक्षता शाहनवाज आलम पप्पू ने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष सरफराज आलम आम जनता के भरोसे को हमेशा बनाए रखेंगे। नगर में होने वाला विकास कार्य जैसे नगर क्षेत्र में साफ सफाई, प्याऊ सहित तमाम नगर पालिका के अधीन व्यवस्था पूरी तरह जनता के बीच दिखेगी। इस अवसर पर मोहम्मद फैजान, मोहम्मद असफर, आबिद, शब्बीर अहमद, गौतम सेठ, आमिर खान, मोहम्मद मोहसिन, रितिक राय, विमल राय, मोहम्मद बकर आजमी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)