आजमगढ़ : महादेवी हायर सेकेंडरी स्कूल में तीन दिवसीय फन डे सेलिब्रेशन संपन्न

Youth India Times
By -
0

नन्हे मुन्ने बच्चों ने ठंडे-ठंडे पानी में खूब मस्ती की एवं ठंडे जूस और स्नैक्स का आनंद लिया
बच्चों के आंतरिक विकास के लिए करते रहते हैं विभिन्न एक्टिविटी का आयोजन-डीपी मौर्य
आजमगढ़। सिधारी स्थित महादेवी हायर सेकेंडरी स्कूल में नन्हे-मुन्ने बच्चों के लिए भीषण गर्मी को देखते हुए फन डे सेलिब्रेशन तीन दिवसीय कैंप रखा गया था, जिसमें प्रथम दिन बच्चों के लिए समर पूल पार्टी का आयोजन हुआ, जिसमें नन्हे मुन्ने बच्चों ने ठंडे-ठंडे पानी में खूब मस्ती की एवं ठंडे जूस और स्नैक्स का आनंद लिया। द्वितीय दिवस पर भी बच्चों ने समर पूल पार्टी का आनंद उठाया। तृतीय दिवस पर बच्चों के लिए आइसक्रीम का वितरण हुआ साथ ही साथ वेस्टर्न और क्लासिकल के धुन पर बच्चों ने खूब डांस किया व मस्ती की।

फन डे सेलिब्रेशन में नर्सरी से यू०केजी० एवं प्रथम से 12वीं तक के बच्चों के लिए अलग-अलग एक्टिविटी का आयोजन किया गया, जिसमें बच्चों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया व एंजॉय किया।
विद्यालय के प्रबंधक डीपी मौर्य ने बताया हम विद्यालय में समय-समय पर बच्चों के आंतरिक विकास के लिए विभिन्न एक्टिविटी का आयोजन करते रहते हैं। इसी क्रम में हम लोगों ने बच्चों के एग्जाम के बाद फन डे सेलिब्रेशन जो कि तीन दिवसीय था का आयोजन किया, जिसमें बच्चों के लिए पूल पार्टी, स्नैक्स जूस एवं आइसक्रीम की व्यवस्था की ताकि गर्मी से बच्चों को कुछ हद तक निजात मिल सके।

फन डे सेलिब्रेशन के दौरान बच्चों को विद्यालय के निदेशक नरेंद्र यादव ने बच्चों को धूप से बचने के लिए टिप्स भी दिए गए और साथ-साथ खानपान पर भी ध्यान देने के लिए कहा।
विद्यालय के प्रधानाचार्य राम नयन मौर्या ने कहा कि बेहतर स्वास्थ्य एवं शिक्षा के अच्छे माहौल के लिए यह जरूरी है कि इस प्रकार की गतिविधियां समय-समय पर होती रहनी चाहिए।
तीन दिवसीय फन डे सेलिब्रेशन को सफल बनाने में विद्यालय कोऑर्डिनेटर आनंद मौर्य, एक्टिविटी इंचार्ज धीरेंद्र मोहन, एक्टिविटी हेड-शरद गुप्ता, समीक्षा राय, जूही राय, साधना गुप्ता, प्रगति सिंह, वैशाली सिंह, प्रीति गुप्ता, प्रिया श्रीवास्तव, अनामिका पांडे,
शिवांगी आनंद, नमिता यादव, प्रेमा यादव, किरण यादव, प्रतिभा वर्मा, पद्मजा पाल, आरोही मोदनवाल, राहुल तिवारी,आदित्य मिश्रा, रोहित विश्वकर्मा, किशन यादव, अजय यादव, नीतू भारती, अनुराधा, महेंद्र यादव आदि लोगों का सराहनीय योगदान रहा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)