आजमगढ़ : सफाई कर्मचारियों ने थाने का किया घेराव

Youth India Times
By -
0

साथी पर हुए जानलेवा हमले में आरोपी की गिरफ्तारी न होने से हैं नाराज
आजमगढ़। रानी की सराय क्षेत्र के मित्रसेनपुर गांव में वैवाहिक कार्यक्रम से लौटते समय सफाईकर्मी पर हुए जानलेवा हमले के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज सफाई कर्मचारियों ने शुक्रवार को रानी की सराय थाने का घेराव किया। हमलावरों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग उठाई।
कर्मचारियों को आरोप है कि रानी की सराय ब्लाक क्षेत्र के मित्रसेनपुर गांव में संजय कुमार सफाईकर्मी है। वह 14 मई की रात में करीब दस बजे ग्राम प्रधान के घर मित्रसेनपुर में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर जा रहे थे। रास्ते मे घात लगाए चार लोगों ने हमला कर उसे घायल कर दिया। पीड़ित ने सूचना पुलिस को दी। चार दिन बाद भी पुलिस ने हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं की। सफाईकर्मियों ने चेतावनी दी कि यदि हमलावरों पर शीघ्र कार्रवाई नहीं की गई तो वे सड़क पर उतरने के लिए बाध्य होंगे। इस मौके पर सीपी यादव, नवीन चतुर्वेदी, नंदलाल चौहान, पंचरतन सिह, अनिल मौर्य आदि मौजूद रहे।
रानी की सराय ब्लाक परिसर में सफाई कर्मचारियों ने शुक्रवार को बैठक कर बीडीओ को पत्रक सौंपा। इस दौरान सफाई कर्मचारी पर हुए हमले में कोई कार्रवाई न होने पर रोष व्यस्त किया। सफाई कर्मचारी संघ ने कहा कार्रवाई न होने पर संघ प्रदर्शन के लिए बाध्य होगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)