मऊ : अरशद जमाल को टिकट मिलने से सपाई गदगद

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट- मुरली मनोहर पाण्डेय
मऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा मऊ नगरपालिका से समर्पित नेता को चेयरमैन के लिए टिकट दिए जाने पर सपाई और आम जनता भी गदगद हैं।।देर शाम लखनऊ से मऊ पहुंचने पर अरशद जमाल का जगहदृजगह होगा स्वागत। सपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल मालाओं से स्वागत कर लाद दिया और सभी ने माला पहनाकर स्वागत कर अरशद जमाल को बधाई दी।
सबसे पहले बड़ागांव,नोमानी गेट, मिर्जाहादीपुरा चौक , सलाहाबाद मोड़ और उनके आवास के बाहर सहन में लोगो ने जोरदार स्वागत कर अखिलेश यादव जिंदाबाद और अरशद जमाल जिंदाबाद के नारे लगाए। दो महीने से चल रही अफवाह पर अरशद जमाल को टिकट मिलने पर विराम लग गया, कहा जाता है की अरशद जमाल की वफादारी की बुनियाद पर उनको टिकट दिया हालाकि जनपद की कमेटी से भी उनका ही नाम भेजा गया था। इस दौरान जिलाध्यक्ष दूधनाथ यादव, पूर्व विधायक सुधाकर सिंह ,मुहम्मदाबाद गोहना विधायक राजेंद्र कुमार,विधानसभा अध्यक्ष बबलू यादव ,लालचंद यादव, अमान अहमद,पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मप्रकाश यादव , मुन्ना यादव,महासचिव कुदुस अंसारी ने बधाई देते हुए कहाकि पार्टी का निर्णय सराहनीय है। कार्यकर्ता तनदृमन से लगकर नगरपालिका की इस सीट पर ऐतिहासिक रूप से जीत दर्ज करेंगे।
स्वागत करने वालों में नगर अध्यक्ष मुख्तार हुसैन के नेतृत्व में सभासद जहीर सेराज, मोहम्मद इस्माइल, अब्दुल सलाम,मास्टर शमीम अहमद, शफीकुर्रहमान, मुन्नवर रजाई,अल्तमश अंसारी,नसीम अहमद ,दीपू सिंह, शंभूनाथ सोनकर,अखिलेश यादव, शोभा श्रीवास्तव,अंशा यादव, इत्यादि लोगों ने माला पहनाकर स्वागत किया।

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)