'सीएम योगी ने दिया नया संदेश'

Youth India Times
By -
0

असद अहमद के एनकाउंटर पर इस मुस्लिम नेता के बयान की हो रही चर्चा
लखनऊ। यूपी नगर निकाय चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश लेकर आज बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी और यूपी बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली सहित अल्पसंख्यक मोर्चे के कई नेता यूपी के मुरादाबाद पहुंचे. उन्होंने जामा मस्जिद में जुमे की नमाज अदा की और मुसलमानों से मुलाकात कर उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों से अवगत कराया और कहा कि बीजेपी सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ अल्पसंख्यक समाज को भी सरकारी योजनाओं में बराबर का लाभ दे रही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि मुसलमान भी बीजेपी पर भरोसा करें, इसीलिए प्रधानमंत्री के मन की बात के 100 एपिसोड उर्दू में छपवा कर उसकी एक लाख किताबें देशभर के मुसलमानों में बांटने का फैसला लिया गया है, ताकि देश के मुसलमानों को सरकार द्वारा उनके लिए चलाई जा रही लाभकारी योजनाओं के बारे में जानकारी हो सके.
इसके लिए मोदी मित्र, सूफी संवाद और पसमांदा सम्मेलन जैसे कार्यक्रम भी बीजेपी मुसलमानों को जोड़ने के लिए चला रही है. बीजेपी नेताओं ने पदम श्री अवार्ड हासिल करने वाले मित्तल कारीगर दिलशाद हुसैन के घर पहुंच कर उनसे मुलाकात की और उनके हुनर की तारीफ की और कहा कि बीजेपी सरकार ही गरीबों और दस्तकारों की हितैषी सरकार है. जमाल सिद्दीकी ने कहा कि पहले की सरकारों में ये अवार्ड फिक्स होते थे अपने लोगों को दिए जाते थे, लेकिन बीजेपी की सरकार गरीबों को ढूंढ ढूंढ कर सम्मानित कर रही है.
जमाल सिद्दीकी ने कहा कि वे भी मुसलमान हैं और आम मुसलमानों की तरह जामा मस्जिद में जुमे की नमाज अदा करने आए हैं. यहां राजनीति की कोई बात मस्जिद के अंदर नहीं होगी. हम मुसलमान भाइयों से मुलाकात उनके घर पर करेंगे और एक कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. नमाज और रोजा इबादत है इसलिए इसमें राजनीति की कोई बात नहीं होगी, लेकिन हम यह कहना चाहते हैं कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हमारे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने एक नया संदेश दिया है कि पहले इस्तेमाल करो फिर विश्वास करो. जो काम यहां सरकार ने कराए हैं उसे देख कर लोग समझ रहे हैं कि उनका दोस्त कौन है और दुश्मन कौन है. इसलिए लोग अब बड़ी संख्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सपोर्ट करना चाहते हैं. अलग-अलग वर्गों से लोग भारत निर्माण के कार्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सपोर्ट करना चाहते हैं और उन्हें दुआएं दे रहे हैं. हमने गैर राजनीतिक लोगों को भी इस काम में जोड़ने के लिए मोदी मित्र कार्यक्रम रखा है. हम देख रहे हैं कि बड़े-बड़े लोग प्रधानमंत्री जी के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, मोदी मित्र बन रहे हैं.
एनकाउंटर राजनीति पर जमाल सिद्दीकी ने कहा कि जब कानपुर में विकास दुबे का एनकाउंटर हुआ था तो तब किसी ने नहीं कहा कि हिंदू का एनकाउंटर हुआ है. उन्होंने AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी को मुसलमानों और देश का गद्दार बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा कि ओवैसी को जेल भिजवाए ये सिर्फ दंगे करवाना चाहता है. जमाल सिद्दीकी ने कहा कि सपा तो पूरा फर्जीवाड़ा करती है और बसपा अब समाप्त हो रही है, इसलिए उन्हें कोई मुद्दा नहीं मिल रहा है. जमाल सिद्दीकी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ संत हैं फकीर हैं, पीर हैं. उनकी नजरों में कोई भी गैर नहीं है, उनकी नजरों से कोई भी गुंडा मवाली बच नहीं सकता और शरीफ आदमी को कोई परेशान नहीं कर सकता है. इसलिए सब मुसलमानों को सड़कों पर निकलकर योगी जी का साथ देना चाहिए और गुंडे मवालीयों का विरोध करना चाहिए. अपराधी या आतंकी का कोई धर्म नहीं होता है पुलिस ने एक अपराधी का एनकाउंटर किया है जो पुलिस पर फायरिंग कर रहा था.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)