साहब.. मेरी पत्नी दिला दो, थाने का चक्कर लगाकर थक गया

Youth India Times
By -
0

पीड़ित पति ने पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार
शाहजहांपुर। शाहजहांपुर में एक महिला अपने 12 साल के बेटे और पति को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई। पत्नी दवा लेने की बात कहकर घर से निकली थी। घर में रखा जेवर और रुपए भी वह अपने साथ ले गई। घर पहुंचे पति को जानकारी हुई कि उसकी पत्नी निगोही थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक के घर पर है।
पति ने बताया कि वह पत्नी को लेने गया तो युवक और अन्य लोगों ने मारपीट कर भगा दिया। आरोप है कि बीस दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। पीड़ित ने एसपी से पत्नी को बरामद कर आरोपियों की गिरफ्तारी की गुहार लगाई है।
रोजा थाना क्षेत्र के गांव मानपुर बबरी निवासी अरविंद कुमार शादी 13 साल पहले लखीमपुर में हुई थी। अरविंद जिले से बाहर मेहनत मजदूरी करता है। अरविंद का आरोप है कि 17 मार्च को उसकी पत्नी दवा लेने के लिए घर से निकली थी। उसके बाद पत्नी घर नहीं लौटी। सूचना मिलते ही घर आकर पत्नी को तलाश किया तो पता चला कि निगोही थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक के घर उसकी पत्नी है। युवक के घर पत्नी को लेने पहुंचे तो युवक और अन्य लोगों ने उसको मारपीट कर भगा दिया।
युवक ने कहा कि अब वो उसकी पत्नी है। पीड़ित का आरोप है कि पत्नी को बीस हजार रुपए भेजे थे। घर के अंदर रखा जेवर और रुपए लेकर भी वह गई है। युवक ने निगोही पुलिस ने सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर कहा कि उनके क्षेत्र का मामला नहीं है। उसको रोजा थाने फोन करना होगा, लेकिन रोजा पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। सिर्फ गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस ने बीस दिन बाद भी पत्नी को बरामद नही किया।
आरोप है कि पुलिस सिर्फ थाने के चक्कर लगवा रही है। पीड़ित ने एसपी से गुहार लगाई है कि पत्नी को जल्द बरामद कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। बीस दिन से थाने चक्कर काटकर थक गए हैं, लेकिन कार्रवाई के नाम पर टरका रही है। फिलहाल पुलिस के अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)