मऊ : बिना किसी भेदभाव के जनता को मुहैया कराई जा रहीं है सुविधाएं- एके शर्मा

Youth India Times
By -
0

नगरविकास मंत्री ने बड़ागांव में 08 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित होने वाले सामुदायिक केंद्र/ कल्याण मण्डप का किया शिलान्यास
रिपोर्ट-संजीव राय
मऊ। नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए0के0 शर्मा ने मंगलवार को नगर पालिका परिषद मऊनाथ भंजन के अंतर्गत बड़ागांव में 08 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित होने वाले सामुदायिक केंद्र/ कल्याण मण्डप के निर्माण कार्य का विधिवत पूजा अर्चना कर शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने निर्माण कार्य की आधारशिला रखा।
मंत्री ए0के0 शर्मा ने कहा कि जब से वह मंत्रालय का कार्य संभाला है प्रदेश के नगरीय निकायों के विस्तारीकरण एवम् नवसृजन की प्रक्रिया तेज हुई है, तथा विकास का लोगों को फायदा भी मिला है। उन्होंने कहा कि अब तक 241 नगरीय निकायों का विस्तारीकरण व नवसृजन किया जा चुका है। नगर विकास मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आशीर्वाद एवं प्रेरणा से विकास कार्य कराए जा रहे हैं। जनता को अधिक से अधिक इन कार्यों का फायदा मिले, इसके लिए शीघ्र ही इन कार्यों को धरातल पर उतार कर पूर्ण कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि अभी तक जितनी भी नगर निकायों का विस्तार एवं नवसृजन हुआ है। इन सभी में विकास कार्य कराने के लिए 600 करोड़ रुपए की व्यवस्था की गई है। शीघ्र ही इन निकायों में विकास की गंगा बहेगी और यहां के निवासी शहरों की सुख सुविधाओं का लाभ उठा पाएंगे। प्रदेश की जनता मोदी जी एवं योगी जी के प्रति अपना आशीर्वाद बनाए रखें। आने वाले समय में बिना किसी भेदभाव के जनता को सुविधाएं मुहैया कराने का प्रयास किया जाएगा। भाजपा के जिलाध्यक्ष प्रवीण गुप्ता, पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय, सीडीओ प्रशांत नागर, अधिशासी अधिकारी दिनेश कुमार, सीजेएम जल निगम आदि लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)