आजमगढ़ में बोले अमित शाह पहले केवल रमजान में मिलती थी बिजली

Youth India Times
By -
0

भाजपा ने उत्तर प्रदेश को बनाया दंगा मुक्त
2017 से पहले देश में कहीं भी जनपद के लोगों को किराए पर नहीं मिलता था कमरा, लोग करते थे परहेज-योगी
आजमगढ़। समाजवादी पार्टी का गढ़ रहे आजमगढ़ में बीजेपी ने 2024 के लिए हुंकार भर दी है. गृहमंत्री अमित शाह ने आज आजमगढ़ में अखिलेश यादव को जमकर घेरा. कोरोना काल का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि यहां के सांसद (अखिलेश तब आजमगढ़ सांसद थे) कोरोना काल में टीका लगाने नहीं आए थे. पीएम मोदी ने लोगों को टीका लगवाया.
अमित शाह ने कहा कि ’’मुझे उत्तर प्रदेश ठीक से याद है जहां पहले कोई रात नहीं थी जब बिजली मिलती थी. केवल रमजान के मौके पर यहां बिजली मिलती थी. आजमगढ़ की छवि को धूमिल करने का काम सपा-बसपा की सरकार ने किया था. जिस आजमगढ़ को पूरे देश मे आतंक के केंद्र के रूप में जाना जाता था वहां पर संगीत के महाविद्यालय की नींव रखने का काम किया है.’’ उन्होंने कहा कि ’’जिस उत्तर प्रदेश में कभी कल्पना भी नहीं की जाती थी कि यहां दंगा न हो, लेकिन बीजेपी की सरकार ने उत्तर प्रदेश को दंगा मुक्त प्रदेश बनाया है.’’
गृहमंत्री अमित शाह ने आजमगढ़ की जनता से अपील करते हुए कहा कि ’’2024 के चुनाव में यूपी की जनता फिर से एक बार पीएम मोदी पर भरोसा करे और मोदी जी को जिता कर भारी मतों से विजयी बनाने का काम करे.’’ आजमगढ़ में संगीत महाविद्यालय के शिलान्यास और विभिन्न विकास परियोजनाओं के उद्घाटन कार्यक्रम में अमित शाह ने आगे कहा कि ’’आज उत्तर प्रदेश विकास के रास्ते पर चल पड़ा है. ये सपा, बसपा, कांग्रेस क्या देश और उत्तर प्रदेश का विकास कर सकते हैं? 2024 में फिर से सपा, बसपा, कांग्रेस परिवारवाद और जातिवाद को लेकर आएंगे और लोगों को गुमराह करेंगे.’’
जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ऋषि-मुनियों, स्वतंत्रता सेनानियों और साहित्यकारों की इस धरती पर मैं गृहमंत्री अमित शाह की स्वागत करता हूं।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया में एक नया आयाम पेश किया है। प्रधानमंत्री और गृहमंत्री शाह के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है।

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ’’आजमगढ़ में 2017 के पहले पहचान का संकट था. यहां का नौजवान 2017 के पहले देश में कहीं चले जाए तो कोई किराए पर कमरा देने की बात तो दूर नाम से ही लोग चिढ़ते थे, परहेज करते थे.’’ लेकिन अब स्थिति बदल गई है। पीएम मोदी ने एक भारत श्रेष्ठ भारत के निर्माण के सपने को साकार किया है। अजमगढ़ की पहचान बदली है। हमने कभी यहां का विकास नहीं रुकने दिया। 

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)