मऊ : खड़े ट्रैक्टर ट्राली में ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, दो घायल

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-संजीव राय
मऊ। जनपद के मुहम्मदाबाद गोहना क्षेत्र के चालीसवाँ ग्रामसभा के पास उस वक्त हड़कंप मच गया, जब खड़े ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक के आगे के पुर्जे उड़ गए और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। देखते ही देखते सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार ट्रक ड्राइवर सत्येंद्र सिंह जो कानपुर से बलिया जा रहा था कि चालीसवाँ ग्राम सभा के पास पहुंचा कि उसे नींद आने लगी। नींद आने के कारण ट्रक अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे डिवाइडर से होते हुए सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। बता दें कि सड़क के बीच डिवाइडर पर गैस पाइप लाइन बिछाने का कार्य चल रहा है जिसके कारण सभी कर्मचारी सड़क पर कार्य कर रहे थे । कि उसी कार्य में ट्रैक्टर ट्राली लगे हुए थे जिसमें तेजी से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी।
मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई जहां किसी ने पुलिस प्रशासन को सूचना दे दी मौके पर सूचना मिलते ही सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार अपने पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और 108 नंबर एंबुलेंस को फोन कर घायलों को मुहम्मदाबाद गोहाना सीएचसी भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने घायलों की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।ट्रक में बैठा खलासी बंटी ने बताया कि ट्रक ड्राइवर सत्येंद्र सिंह को नींद की झपकी आ रही थी। जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर के पास खड़े ट्रैक्टर में ले जाकर टक्कर मार दी।
मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को सीएचसी भर्ती कराकर ट्रक व ट्रैक्टर ट्राली को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है। इस बाबत पूछे जाने पर सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार ने बताया कि घायलों की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल चिकित्सकों ने रेफर किया है । और ट्रक तथा ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है।

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)