आजमगढ़ में बोले ओमप्रकाश राजभर

Youth India Times
By -
0

2024 के चुनाव में अखिलेश को लेकर की भविष्यवाणी
कहा पता चल जाएगा कि ओमप्रकाश राजभर का क्या है महत्व, कांग्रेस पार्टी के नाम पर दिखाई नरमी
आजमगढ़। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सोमवार को अखिलेश यादव को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में समाजवादी पार्टी की हालत खराब हो जाएगी। आजमगढ़ जिले की दोनों लोकसभा सीट पर अखिलेश यादव की पार्टी की हार होगी। ओमप्रकाश राजभर बेलनाडीह गांव में आयोजित जन चौपाल से इतर मीडिया से बीत कर रहे थे।
आगामी लोकसभा चुनाव के बारे पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को 2024 के लोकसभा चुनाव में पता चल जाएगा कि ओमप्रकाश राजभर का क्या महत्व है। आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में अगर सुभासपा समाजवादी पार्टी के साथ नहीं होती तो सपा तीसरे नंबर पर रहती। 2024 में समाजवादी पार्टी आजमगढ़ की दोनों लोकसभा सीटों पर तीसरे नंबर पर ही रहेगी चाहे जितनी ताकत लगा ले। उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले कई सपा विधायक पाला बदलने की भी संभावना जताई।
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव मुझे दिशाविहीन बताते हैं जबकि हकीकत में वह खुद दिशाविहीन हैं। सरकार में रहते हुए उन्होंने पिछड़े वर्ग की अन्य जातियों के लिए कुछ नहीं किया है। पिछड़ों और दलितों के दो दुश्मन हैं। एक समाजवादी पार्टी और दूसरी बहुजन समाज पार्टी। दोनों को सिर्फ मुख्यमंत्री पद की चाहत है। उन्हें दलितों और पिछड़ों से मतलब नहीं रहता। सुभासपा प्रमुख ने सपा के पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य को साइकिल चोर की संज्ञा दी। कहा कि वह साइकिल चोर हैं तभी उन्हें सभी साइकिल चोर ही नजर आते हैं। अतीक अहमद मामले में रामगोपाल यादव के ऊपर निशाना साधते हुए कहा कि 100 मुकदमे दर्ज हुए अपराधी की पैरवी वह करते हैं। लेकिन, गरीब और पिछड़ों की वह पैरवी नहीं करते हैं। यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर द्वारा उन पर दिए जा रहे बयान पर उन्होंने कहा कि अनिल राजभर लीडर नहीं लोडर हैं। लोडर अपने मालिक की मर्जी से बोलता है जबकि लीडर अपनी मर्जी का मालिक होता है। बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री द्वारा भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने के लिए संविधान में संशोधन की बात पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा संविधान निर्माता बाबा साहेब आंबेडकर ने देश के सभी धर्मों को समान माना है। ओमप्रकाश राजभर कांग्रेस पर नरम नजर आए। कहा कि कांग्रेस बड़ी पार्टी है। उसका कई वर्षों तक देश में शासन रहा है। आज भी कई राज्यों में कांग्रेस की सरकार है तो उन्हें अनदेखा क्यों किया जाता है। कांग्रेस आज भी प्रभावशाली है। हालांकि उन्होंने कांग्रेस से नजदीकियों को लेकर पत्ते नहीं खोले। समय का इंतजार करने को कहा। उन्होंने बीजेपी सरकार पर तो सीधे हमला नहीं बोला लेकिन सीबीआई और ईडी के दुरुपयोग की बात कही।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)