अतीक का करीबी बल्ली पंडित गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

उमेश पाल हत्याकांड से पांच दिन पहले शाइस्ता से की थी मुलाकात
प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद के एक और करीबी बल्ली पंडित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने अतीक की फरार चल रही पत्नी शाइस्ता परवीन और शूटर साबिर अली तक पहुंचने के लिए उसे अरेस्ट किया है।
पुलिस के मुताबिक, उमेश हत्याकांड से 5 दिन पहले बल्ली से मिलने पत्नी शाइस्ता उसके नीवा स्थित घर गई थी। 3 दिन पहले सोशल मीडिया पर इसका वीडियो सामने आया था। इसमें शाइस्ता के साथ ढाई लाख का इनामी और फरार शूटर साबिर दिख रहा है। साबिर वही शख्स है, जिसने कार में बैठे उमेश पाल के गनर को गोली मारी थी।
वीडियो सामने आने के बाद से पुलिस बल्ली पंडित की तलाश में जुटी थी। रविवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बल्ली को करबला स्थित मकान से गिरफ्तार कर लिया। उसे गुप्त जगह ले जाकर शाइस्ता और शूटर साबिर की लोकेशन के बारे में पूछताछ कर रही है।
पुलिस के मुताबिक, बल्ली पंडित हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ प्रयागराज के कई थानों में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है। माफिया अतीक के नाम पर उसने कई लोगों से रंगदारी और जमीन भी हड़पी है। उसने 2018 में विवेकानंद मार्ग पर रहने वाले होटल मालिक अमित अग्रवाल से पांच लाख रुपए रंगदारी मांगी थी। उसने अपने मोबाइल से अमित के मोबाइल पर कई बार कॉल भी किया था। अमित ने जब रंगदारी न देने की बात कही थे, उसे जान से मारने की भी धमकी दी गई।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)