उमेश हत्याकांड की साजिश रचे जाने को लेकर नया खुलासा, अफसरों में मचा हड़कंप

Youth India Times
By -
0

प्रयागराज। प्रयागराज में अधिवक्ता उमेश पाल हत्याकांड की साजिश बरेली की नई जिला जेल में रचे जाने को लेकर रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। अब सामने आया है कि माफिया अतीक अहमद के बेटे असद व उसके गुर्गे अजहर से एक दिन पहले यानी कि दस फरवरी को भी प्रयागराज से आए गुर्गों ने अशरफ से मुलाकात की थी। यह जानकारी सामने आने के बाद अफसरों में हड़कंप मचा हुआ है।
उमेश पाल हत्याकांड में बरेली कनेक्शन सामने आने के बाद अफसरों में हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में अब तक बरेली में दो रिपोर्ट दर्ज करके जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी गई है। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, इस कांड की साजिश बरेली जेल में रचे जाने के सबूत भी मिलते जा रहे हैं। शनिवार को सामने आया था कि 11 फरवरी को माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और उसके गुर्गे अजहर ने नौ लोगों के साथ जिला जेल में अशरफ से मुलाकात की थी।
रविवार को पता चला कि इस मुलाकात के दौरान अजहर ने जो आईडी इस्तेमाल की थी, उस पर बारादरी के मोहल्ला जगतपुर का पता लिखा था जबकि वह प्रयागराज का रहने वाला है। साथ ही यह भी सामने आया है कि उन लोगों से एक दिन पहले यानी कि दस फरवरी को भी प्रयागराज के आकिब समेत कुछ गुर्गों ने अशरफ से मिलाई की थी। उसके साथ कुछ अन्य लोग भी थे, अब उनकी जानकारी जुटाई जा रही है।
अशरफ से 11 फरवरी को मुलाकात के दौरान अजहर ने जगतपुर के पते की आईडी के साथ एक मोबाइल नंबर भी दर्ज कराया था। अब पुलिस उस मोबाइल नंबर के बारे में जानकारी जुटा रही है कि वह किसका था और उस नंबर पर किस-किस व्यक्ति से बात हुई थी। साथ ही यह भी जानकारी की जा रही है कि जगतपुर की आईडी बनवाने में किन लोगों ने उसकी मदद की थी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)