दबंगों ने दरोगा पर छोड़ा कुत्ता

Youth India Times
By -
0

विरोध करने पर की मारपीट, फाड़ी वर्दी
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दबंगों द्वारा एक दरोगा के ऊपर कुत्ता छोड़ देने का मामला सामने आया है। यहां तक कि जब दरोगा ने विरोध किया तो शोहदों ने उनके साथ मारपीट करते हुए वर्दी तक फाड़ डाली। पीड़ित दरोगा ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
ये मामला खानपुर के गालिमपुरा का है। एसआई नईम अख्तर के अनुसार सोमवार शाम बुलंदशहर न्यायालय से शाम करीब सात बजे थाने लौट रहे थे। उसी दौरान एक नामकरण समारोह से लौट रहे छह युवकों ने दरोगा की बाइक पर पालतू कुत्ता छोड़ दिया, जिससे वह गिरते-गिरते बचे। युवकों से कुत्ते को बांधकर रखने की बात कही तो वह दरोगा से उलझ गए और वर्दी फाड़ डाली।
इस घटना के बाद दरोगा ने यतिन, अविकल, रिंकू तथा तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रात में भारी पुलिस बल के साथ गांव में आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी गई। अधिकांश के घरों पर ताले लटके मिले। नामजद तीन आरोपियों में से एक आरोपी यूपी पुलिस में तैनात बताया जा रहा है। थानाध्यक्ष नरेश धीमान ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपी फरार हैं, जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।
इस मामले में एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि कुछ लोगों ने दरोगा से अभद्रता करते हुए कुत्ता को छोड़ दिया। थाने पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)